• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन में मिली छूट तो आमिर खान के लाडले बेटे जुनैद ने शुरू की शूटिंग, जानिए किस फिल्‍म से कर रहे हैं डेब्‍यू

|

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के लाडले बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वो इंडस्‍ट्री में फिल्‍म महाराजा से कदम रखने जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले जुनैद खान के ट्रांसफॉर्मेशन की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसे देख सभी हैरान रह गए थे। अब महाराष्‍ट्र में लॉकडाउन में जब थोड़ी छूट मिली है तो जुनैद खान फिल्‍म की शूटिंग पर निकल पड़े हैं। आदित्‍य चोपड़ा के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म की शूटिंग की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मंगलवार, 8 जून से फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो रही है। विस्‍तार से जानिए

सीमित दायरे में होगी फिल्‍म की शूटिंग

सीमित दायरे में होगी फिल्‍म की शूटिंग

आपको बता दें कि शनिवार को उद्धव ठाकरे ने महाराष्‍ट्र में अनलॉक की घोषणा कर दी है। यह अनलॉक लेवल 5 का है। फिल्‍म और टीवी सीरियल्‍स की शूटिंग के लिए नए दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं। नए SOP के तहत शूटिंग बायो-बबल में होगी। इसका मतलब है कि शूटिंग सीमित दायरे में होगी। शूटिंग के लिए 8 घंटो का वक्‍त निर्धारित किया है। यशराज फिल्‍म्‍स ने सरकार के दिशा-निर्देशों को ध्‍यान में रखते हुए सबसे पहले 'महाराजा' की शूटिंग शुरू करने का फैसला किया है।

100 लोगों की टीम होगी शूटिंग में

100 लोगों की टीम होगी शूटिंग में

बॉलीवुड हंगामा' की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के मरोल इलाके में फिल्‍म का सेट तैयार किया गया है। वहां 100 से अध‍िक लोगों की टीम के साथ शूटिंग शुरू हो रही है। शूट के लिए जो भी क्रू मेंबर्स या सितारे होंगे सभी को कोविड वैक्‍सीन का पहला शॉट भी दे दिया गया है। यही नहीं, रविवार को इस बाबत सभी लोगों का RT-PCR टेस्‍ट भी किया गया। तय हुआ है कि कम से कम लोग ही शूटिंग लोकेशन पर रहेंगे।

एक पीरियड ड्रामा है महाराजा

एक पीरियड ड्रामा है महाराजा

गौरतलब है कि महाराजा एक पीरियड ड्रामा फिल्‍म है जो 1862 के महाराजा लिबेल केस पर आधारित है। महाराज लिबेल केस ब्रिटिश भारत में बॉम्बे कोर्ट का मुकदमा था। इसमें कुछ धार्मिक नेताओं ने नानाभाई रुस्तमजी रैनीना और पत्रकार करसनदास मुलजी और उनके अखबार के खिलाफ केस किया था। इस अखबार ने खुलासा किया था कि पुष्टिमार्ग के धार्मिक नेताओं ने महिला भक्तों का यौन शोषण किया है।

'गर्लफ्रेंड' को मेहुल चोकसी ने दिया प्‍यार में धोखा, राज नाम बताकर की दोस्‍ती, गिफ्ट किए नकली डायमंड रिंग'गर्लफ्रेंड' को मेहुल चोकसी ने दिया प्‍यार में धोखा, राज नाम बताकर की दोस्‍ती, गिफ्ट किए नकली डायमंड रिंग

English summary
Aamir Khan's son Junaid begins shooting for his debut film, Maharaja just as lockdown eases in Maharashtra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X