• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब IIT बॉम्बे के हॉस्टल में घुसी गाय, चबा गई किताब के पन्ने

|

मुंबई। आईआईटी बॉम्बे गाय को लेकर एक बार फिर चर्चा मे है। दरअसल पिछले दिनों आईआईटी बॉम्बे के हॉस्टल में एक गाय घुस गई थी जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि हॉस्टल नंबर-3 में घुसी गाय ने स्टूडेंट की बुक के पन्ने खा लिए। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने हॉस्टल में घुसी गाय की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि इस इलाके में कुत्तों की बढ़ती आबादी के कारण उनकी उपस्थिति तो यहां दिखती ही थी लेकिन हॉस्टल में गाय के पहुंचने के मामले बहुत कम सुनाई देते हैं।

A cow enters IIT bombay hostel and Ate Pages of a Book

अभी हाल में ही ऐसे मामले बढ़े हैं इसके लिए कुछ किया जाना चाहिए। बता दें कि आईआईटी बॉम्बे में यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले इसी साल जुलाई में एक गाई आईआईटी बॉम्बे के ही क्लासरूम में घुस गई थी। गाय का क्लासरूम में टहलते हुए वीडियो भी सामने आया था। इसके बाद मैनेजमेंट ने इस मामले को देखने के लिए एक कमेटी का गठन किया था।

इसके बाद जुलाई में ही एक गाय ने कैंपस के अंदर एक इंटर्न को घायल कर दिया था। इन सभी घटनाओं पर छात्रों का कहना है कि कैंपस में गायों का आना जाना तो यहां के लिए आम बात हो गई है लेकिन किताब खाने का ये पहला मामला है। जो वीडियो और फोटो सामने आए हैं उसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। लेकिन चौकाने वाली बात ये है कि आईआईटी बॉम्बे जैसे संस्थान में गाय का क्लास रूम और हास्टल में घुसना अपने आप में ही प्रबंधन पर सवाल खड़े करता है साथ में कैंपस की सुरक्षा की भी पोल खोलता है।

'धर्म' की वजह से बॉलीवुड छोड़ने वाली जायरा वसीम की आखिरी फिल्म को लेकर आमिर खान ने किया ये ट्वीट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A cow enters IIT bombay hostel and Ate Pages of a Book
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X