• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मसाज पार्लर की आड़ में थाईलैंड और मिजोरम की कॉलगर्ल्‍स बेचती थीं जिस्‍म, छापेमारी में ग्राहकों संग निर्वस्‍त्र मिलीं

|

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के विलासपुर में एक बड़े ऑनलाइन सेक्‍स रैकेट का खुलासा हुआ है। यह रैकेट व्‍हाट्सएप के माध्‍यम से चलता था। सूचना पाकर पुलिस ने तीन स्‍पा सेंटरों में छापा मारा और कॉलगर्ल्‍स सहित कई ग्राहकों को रंगे हाथों पकड़ा है। हालांकि तीनों स्‍पा में कई लोग मौजूद थे लेकिन पुलिस ने सिर्फ उन्‍हीं ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया जो रंगरलियां मना रहे थे। गिरफ्तार की गई दर्जनों कॉलगर्ल्‍स में से 6 थाईलैंड की हैं और तीन मिजोरम की। पुलिस इस मामले में विस्‍तार से छानबीन कर रही है ताकि जिस्‍मफरोशी के जड़ तक पहुंच सके। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

स्‍पा सेंटरों में लंबे समय से चल रहा था जिस्‍मफरोशी का धंधा

स्‍पा सेंटरों में लंबे समय से चल रहा था जिस्‍मफरोशी का धंधा

पुलिस को शिकायत मिली थी कि आरोपी संचालक पुलिस और लोगों की आंखों में धूल झोंककर शहर के बीचों-बीच हाई प्रोफाइल मसाज पार्लर के नाम पर विदेशी युवतियों से देह व्यापार का धंधा कराता था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर औरा और अमाया स्पा सीजर सिटी सैलून में छापा मारा। जहां पर पुलिस को आपत्तिजनक हालत में 6 थाईलैंड और 2 मिजोरम की युवतियों सहित एक ग्राहक को पकड़ने में सफलता मिली।

आपस में लड़कियां बदल लेते थे स्‍पा वाले

आपस में लड़कियां बदल लेते थे स्‍पा वाले

बताया जा रहा है कि हर दो घंटे में स्पा सेंटरों की लड़कियां बदल जाती थी। उनके नियमित ग्राहकों को व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की उपलब्धता की जानकारी भेजी जाती थी। सुबह से लेकर देर रात तक इस सेंटर में हुस्न का जलवा बिखरता था। कुछ लोग पुलिस को लगातार इसकी सूचना दे रहे थे। स्पा सेंटर के भीतर जिस्मफरोशी का कारोबार पूरे शबाब पर था। ग्राहक और युवतियां दोनों निर्वस्त्र हालात में पाए गए।

ग्राहकों से 16 हजार रुपए तक वसूला जाता था

ग्राहकों से 16 हजार रुपए तक वसूला जाता था

पहली ही खेप में तीनो स्पा सेंटर के लॉकर से आठ लाख रुपये की नगद रकम बरामद की गई। कंडोम और शक्तिवर्धक टॉनिक भी मिले। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी संचालक मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार के लिए व्हाट्सएप पर सौदा करते थे और ग्राहकों से 8 से 16 हजार रुपये तक लिया करते थे।

Read Also- पेंशन और राशन कार्ड बनवाने के नाम पर 13 लोगों ने ली विधवा से 'रिश्‍वत', हो गया AIDSRead Also- पेंशन और राशन कार्ड बनवाने के नाम पर 13 लोगों ने ली विधवा से 'रिश्‍वत', हो गया AIDS

English summary
6 Thai nationals and 3 girls were arrested from a spa centre in Chhattisgarh.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X