• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

देश में कोरोना से 8वीं मौत, कोलकाता में इटली से लौटे शख्स ने तोड़ा दम

|

नई दिल्ली। देश में गंभीर होते जा रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते पश्चिम बंगाल में पहली मौत हुई है। देश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा अब आठ हो गया है। सोमवार को कोलकाता के साल्ट लेक में अस्पताल में भर्ती 57 साल के कोरोना पीड़ित शख्स की मौत हो गई। जिस शख्स की आज मौत हुई है वह और उसका परिवार हाल ही में इटली से भारत लौटा था। मृतक का बेटा फिलहाल अभी इटली में ही है।

55 year old man passed away at a hospital in Kolkata He was detected COVID 19 positive

कोलकाता के आमरी अस्पताल ने कहा- 55 वर्ष के एक मरीज को साल्ट लेक यूनिट में भर्ती कराया गया था, जिसने आज दोपहर 3 बजकर 35 मिनट पद आखिरी सांस ली। उसका सैंपल 20 और 21 मार्च को एनआईसीईडी और एसएसकेएम अस्पताल भेजा गया था और उसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव आई थी। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि, कोरोनोवायरस से संक्रमित एक व्यक्ति की आज कार्डियक अरेस्ट के कारण मौत हो गई है। वह और उनका परिवार हाल ही में इटली से लौटा था।

कोलकाता के दमदम इलाके में रहने वाले इस शख्स की उम्र 55 साल थी। इस शख्स के परिवार वाले दक्षिणी कोलकाता के किसी अस्पताल में भर्ती हैं। बंगाल में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या फिलहाल 7 बताई जा रही है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पत्र लिखकर आग्रह किया है कि कोरोना वायरस के बढ़ रहे मामलों के बीच राज्य में आने वाली सभी उड़ानें रद्द हों।

देश ने अलग-अलग हिस्सों से कोरोना वायरस से संक्रमण के 55 नए मामले सामने आए हैं, जिससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 415 हो गई है। इनमें से आठ लोगों की मौत हो चुकी है। संक्रमितों में 41 विदेशी नागरिक हैं। गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में रविवार को एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई। स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब ने चार लोगों की मौत की खबर दी है। 24 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है।

COVID-19 के हाई-रिस्‍क वाले मामलों में इलाज के लिए ICMR टास्‍क फोर्स ने इस दवा का दिया सुझाव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
55 year old man passed away at a hospital in Kolkata He was detected COVID 19 positive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X