• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एयर इंडिया की फ्लाइट से लंदन से दिल्ली पहुंचे 4 यात्री मिले कोरोना संक्रमित

|

नई दिल्ली। एयर इंडिया (air india) की फ्लाइट से लंदन से दिल्ली पहुंची चार यात्रियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। खबरों के अनुसार, जेनस्ट्रिंग्स डायग्नोस्टिक सेंटर (जीडीसी) के एक उच्च अधिकारी ने सोमवार को कहा कि एयर इंडिया की फ्लाइट से सफर कर लंदन से दिल्ली पहुंचे चार यात्री कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं। मालूम हो की जीडीसी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने वाले यात्रियों का कोरोना टेस्ट करती है।

    Coronavirus India Update: London से Delhi आए 4 यात्री मिले COVID-19 पॉजिटिव | वनइंडिया हिंदी

    air india

    एयर इंडिया की AI162 फ्लाइट रविवार रात 10.30 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरी थी। जब यात्रियों के पहुंचने पर उनका टेस्ट किया गया तो 4 यात्रियों का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया। जीडीसी के संस्थापक, गौरी अग्रवाल ने कहा, "सभी परीक्षण तीन घंटे के भीतर पूरे किए गए और यात्रियों को सकारात्मक मामलों के साथ 7.5 घंटे के भीतर रिहा कर दिया गया।" गौरी अग्रवाल ने कहा आगे कहा, "एयर इंडिया की AI162 लंदन-दिल्ली उड़ान में कुल 186 यात्री थे। उनमें से चार का कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया।"

    दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क की गर्लफ्रेंड को हुआ कोरोना, बोलीं- मुझे तो बड़ा आनंद आ रहा

    आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने यूके में कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के मिलने के बाद 23 दिसंबर से 7 जनवरी के बीच दोनों देशों के बीच उड़ानों को रद्द कर दिया था। लेकिन बाद में सेवाओं को बहाल कर दिया गया। मालूम हो की बाहर से आने वाले सभी यात्रियों का एयरपोर्ट्स पर कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के कई मामले सामने आने के बाद इसमें और सख्ती कर दी गई है। ताजा आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन से संक्रमित लोगों कि कुल संख्या 96 हो गई है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    4 passengers on Air India's London-Delhi flight test positive for Covid-19
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X