• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

19 वर्षीय लड़के ने 56 साल की दादी के साथ की सगाई, उम्र के फासले से नहीं शर्म, हाथ थामे किस करते निकलते बाहर

प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। किसी भी उम्र में प्यार किया जा सकता है और मंजिल पाई जा सकती है। प्यार के बीच उम्र कभी दीवार नहीं बन सकती।
Google Oneindia News

प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। किसी भी उम्र में प्यार किया जा सकता है और मंजिल पाई जा सकती है। प्यार के बीच उम्र कभी दीवार नहीं बन सकती। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें उम्र का बड़ा फासला होने के बाद भी प्रेमी जोड़ी एक होने का फैसला किया है। 19 वर्षीय लड़के ने 56 साल की दादी के साथ सगाई कर ली। दोनों के बीच उम्र में 37 साल का अंतर है। इसके बाद यह मामला बेहद चर्चा में आ गया है।

जब मुलाकात हुई तब 10 साल का था

जब मुलाकात हुई तब 10 साल का था

19 साल के वुथिचाई चंताराज की मुलाकात 56 साल की अपनी प्रेमिका जनला नामुआंगराक से हुई, तब वह सिर्फ 10 साल का था। तलाकशुदा दादी ने पूर्वोत्तर थाईलैंड के सखोन नाखोन प्रांत में अपने घर की सफाई के लिए पड़ोसी वुथिचाई की मदद मांगी थी।

मदद के लिए बुलाया था लड़के को

मदद के लिए बुलाया था लड़के को

गमले में पौधों को ठीक करने और अन्य कामों के लिए भी लड़का बुजुर्ग महिला की मदद करते थे। दोनों में दोस्ती हो गई। उन्होंने दो साल पहले डेटिंग शुरू की थी। इसके बाद दोनों ने सगाई कर ली। अब दोनों जल्द शादी करेंगे। अब लड़के की उम्र 19 साल हो गया है। वहीं उसकी दादी 56 वर्ष की हो गई है।

किस करते निकलते हैं बाहर

किस करते निकलते हैं बाहर

यह कपल अपने 37 साल के उम्र के फासले को लेकर परेशान नहीं है। वे सार्वजनिक रूप से स्नेह दिखाने में शर्माते नहीं हैं। वे एक-दूसरे को किस करते हैं और शहर में डेट पर बाहर जाते समय हाथ पकड़ते हैं।
वुथिचाई, जिन्हें उनके उपनाम तुंग के नाम से भी जाना जाता है।

लड़के ने बताया अनुभव

लड़के ने बताया अनुभव

उन्होंने मिरर को बताया कि मैं अब दो साल से जनला के साथ हूं। यह मेरे जीवन में पहली बार है जब मुझे लगा कि मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि कोई आराम से रह सके। उन्होंने कहा कि मैंने उसका जर्जर घर देखा और खुद को बेहतर स्थिति में जीने में मदद करने के तरीकों के बारे में सोच रहा था।

पहले गुप्त रखा था रिश्ते को

पहले गुप्त रखा था रिश्ते को

कहा कि वह एक मेहनती महिला है और ईमानदार भी है। मैं उसकी प्रशंसा करता हूं। इस जोड़े ने शुरू में अपने रिश्ते को अपने दोस्तों और परिवार से गुप्त रखा। वे इस साल जनवरी में परिवार और दोस्तों के साथ खुलासा किए। जनला ने कहा कि तुंग उसे फिर से युवा महसूस कराता है।

यह भी पढ़ें- 'मेरा दिल हर धड़कन के साथ आपका..', महरीन काजी ने लिखा प्यारा-इमोशनल पोस्ट, IAS पति अतहर आमिर ने दिया ये जवाब

Comments
English summary
19-year-old boy engaged 56-year grandmother will marry soon met 9 years ago not worried about age gap
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X