पति संग वैलेंटाइन डे मनाने निकली थी महिला, रेसिंग कार में फंसकर मिली दर्दनाक मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हरियाणा के पिंजौर में पति संग वैलेंटाइन डे मनाने आई एक महिला की रेसिंग कार में बाल फंसने की वजह से दर्दनाक मौत हो गई। मृत महिला की पहटान भंटिडा की पुनीत कौर (28) के रुप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पुनीत कौर अपने पति अपनदीप और 2 साल के एक बच्चे के साथ वैलेंटाइन डे पर घूमने निकली थी।

पति के साथ मिलकर रेसिंग कार चलाने का किया फैसला

पति के साथ मिलकर रेसिंग कार चलाने का किया फैसला

घूमते हुए पुनीत कौर यादविंद्रा गार्डन के निकट स्थित एक अम्यूजमेंट पार्क में पहुंची जहां पुनीत और उनके पति ने एक रेसिंग कार में बैठकर उसका अनुभव लेने का फैसला किया। दोनों ने रेसिंग कार, गो कार्ट का टिकट लेने के बाद उसे चलाने के लिए पहुंचे। रेसिंग कार को अमनदीप चला रहा था जबकि पुनीत कौर बगल में बैठी थी। दोनों ने अभी रेसिंग कार से एक चक्कर ही पूरा किया था कि तभी एक दर्दनाक हादसा घट गया।

कार के पहिये में फंसे बाल

कार के पहिये में फंसे बाल

पुलिस ने बताया कि पुनीत कौर ने रेसिंग कार में बैठते वक्त हेल्मेट पहना था लेकिन इसके बावजूद पुनीत के बाल की चोटी उड़ते हुए कार के टायर में फंस गई। पुनीत के बालों को कार ने इस कदर जकड़ कर घसीटा कि पुनीत के सिर का कुछ हिस्सा बाल के साथ अलग हो गया और वो लहूलूहान होकर गिर गई। पुनीत को आनन फानन में पिंजौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हेल्मेट का लॉक खराब था

हेल्मेट का लॉक खराब था

हरियाणा पुलिस ने अब इस मामले में अम्यूजमेंट पार्क के मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि पति अमनदीप के बयान के आधार पर पार्क के मालिक पर धार 304A के तहत लापरवाही का केस दर्ज किया गया है। अमनदीप ने बताया कि उसकी पत्नी को जो हेल्मेट पहनने को दिया गया था उसका लॉक खराब था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Panchkula: Woman dies of scalping after her hair got entangled in go-kart

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X