Miss World 2017 मानुषी को लेकर भिड़े हरियाणा के सीएम खट्टर और कांग्रेसी नेता भुपेंदर हुड्डा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

Manohal Lal Khattar and Bhupinder Singh Hooda

चंड़ीगढ़। मिस वर्ल्ड का खिताब जीतनेवाली हरियाणा की मानुषी छिल्लर को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। दरअसल मामला विश्व सुंदरी के सम्मान से जुड़ा हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहना है कि मानुषी का सम्मान भी ओलंपिक खिलाड़ियों जैसा ही होना चाहिए।

हरियाणा के कांग्रेसी नेता और एक्स सीएम हुड्डा ने कहा कि खट्टर सरकार को मानुषी का वही सम्मान देना चाहिए जो ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ियों को दिया जाता है। आपको बता दें कि हरियाणा सरकार ओलंपिक में जेल जीतने वाले खिलाड़ियों को छह करोड़ रुपये, जमीन और नौकरी देती है। हुड्डा चाहते हैं कि यहीं सारी सुविधाएं और पुरस्कार मानुषी को भी मिलना चाहिए।

हुड्डा ने कहा कि, मानुषी ने भी प्रदेश और पूरे देश को ख्याति दिलवायी है। हुड्डा की सलाह पर मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा, 'पूर्व मुख्यमंत्री ने जो कहा है यह उनकी प्रकृति और उनका मिजाज है क्योंकि उनकी सोच जमीन और नकदी तक ही सीमित है। व्यक्ति को इन सबसे ऊपर उठकर सोचना चाहिए।'

सीएम खट्टर ने प्रतियोगिता में अंतिम प्रश्न के उत्तर के लिए मानुषी की तारीफ की। इसमें मानुषी से पूछा गया था कि किस पेशे में सबसे अधिक पगार होती है और क्यों? तो उन्होंने इसका जबाव दिया था कि मां की नौकरी बहुत कठिन और त्याग वाली होती है इसलिए सबसे अधिक सैलरी मां को मिलनी चाहिए।

हुड्डा ने कहा, 'मेरा मानना है कि बेटियों को पूरा सम्मान मिलना चाहिए और ऐसी हल्की बातों से उनका अपमान नहीं किया जाना चाहिए। मुझे नहीं लगता है कि खट्टर साहब पर इसका आरोप लगाना चाहिए क्योंकि यह दर्द वही व्यक्ति समझ सकता है जिसकी अपनी बेटी होती है।' दोनों ही नेता लगातार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
miss world manushi chhillar haryana cm manohar lal khattar congress leader bhupinder singh hooda
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.