• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घर से भागे युवक-युवती को पकड़कर लाना पड़ा पुलिस को भारी, वो थे कोरोना पॉजिटिव

|

चरखी दादरी। यहां घर से भागे युवक-युवती को यूपी के गाजियाबाद से पकड़कर लाना पुलिस कर्मचारियों को महंगा पड़ गया। उन दोनों के सैंपल लिए गए तो युवक कोरोना पॉजिटीव निकला। जिसके बाद सदर पुलिस थाना की 2 महिला पुलिसकर्मियों सहित 7 को स्वास्थ्य विभाग द्वारा क्वारंटाइन किया गया। ऐसे में पुलिस थाना में कर्मचारियों का टोटा हो गया है।

charkhi dadri police stranded in trouble when caught covid-19 positive couple

संवाददाता के अनुसार, सदर थाना पुलिस की टीम घर से भागे युवक और युवती को लेने के लिए यूपी के गाजियाबाद गए थे। टीम में दो महिला पुलिसकर्मी सहित 7 पुलिसकर्मी शामिल थे। टीम दोनों को काबू कर दादरी लेकर पहुंची और युवक व युवती का कोरोना सैंपल करवाया गया। जहां मंगलवार को युवक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। जिसके बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। वहीं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा सदर पुलिस थाना की दो महिला सहित 7 पुलिस कर्मियों को क्वारंटाइन करते हुए जांच के लिए सैंपल भेज दिए।

charkhi dadri police stranded in trouble when caught covid-19 positive couple

डीएसपी हेडक्वार्टर जोगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस एक केस में युवक और युवती को पकड़कर लाई थी। दोनों का सैंपल लिया गया तो युवक का सैंपल पॉजि​टिव मिला। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा सदर पुलिस थाना के 7 कर्मियों को क्वारंटाइन करते हुए उनके सैंपल लिए गए। ऐसे में पुलिस थाना के सभी कर्मियों की थर्मल स्क्रीनिंग करते हुए थाना को पूरी तरह से सेनेटाइज भी किया गया है।

'मोदीजी लॉकडाउन खोलो', अहमदाबाद में ब्रिज पर लेटकर युवती ने बनाया वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
charkhi dadri: 7 policemen under quarantine after caught a covid-19 positive couple
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X