Chandigarh: नाइट्रोजन गैस से भरा गुब्बारा फटने से लगी आग में करीब 15 लोग झुलसे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़़: सेक्टर 34 स्थित एलन इंस्टीट्यूट के एक कार्यक्रम में रविवार शाम नाइट्रोजन गैस से भरा गुब्बारा फटने से लगी आग में करीब 15 लोग झुलस गए। बताया गया कि घटना के समय फंक्शन की ओपनिंग के लिए गुबारों को उड़ाया जा रहा था जोकि ऊपर लगे हुए बल्ब से टकरा गए। इसके बाद वहां पर भगदड़ मच गई। सभी घायलों को इलाज के लिए सेक्टर 32 स्थित मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

chandigarh

सेक्टर-34 के एग्जिबिशन ग्राउंड में भक्ति की पाठशाला का आयोजन किया जा रहा था। उद्घाटन अवसर पर कुछ गुब्बारे छोड़े गए, जो तारों में फंसकर फट गए। फटने से नीचे खड़े छात्रों और फैकल्टी मेंबर में ज्वलनशील गैस के छींटे पड़े। करीब 15 लोगों के मुंह व हाथ पर छीटें पडे़।

गुब्बारा फटने से कुछ लोगों के हाथ और शरीर के अन्य हिस्से हल्के से झुलस गए। हादसे के बाद आग की तरह घटना आसपास के इलाकों में फैल गई, जिसे सुनकर स्टूडेंट्स के परिजन सेक्टर-32 के अस्पताल पहुंचे और अपने बच्चों के हाल चाल जानने के लिए पूछताछ काउंटर पर पहुंचे। अस्पताल में भी अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

chandigrah

नगर निगम के अधिकारियों के मुताबिक मेले के आयोजन के लिए फायर की एनओसी नहीं लीगई थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Also Read: यूपी: रामलीला देखकर आ रहे 10 साल के बच्चे के साथ गैंगरेप, इलाज के दौरान मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CHANDIGARH - On the opening occasion, some balloons were fired, which got torn in the stars. Flammable gas sprinkled in students and faculty members standing below the burst. Spread around 15 people's mouth and hands.
Please Wait while comments are loading...