• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नौकरी की खातिर दंपत्ति को दिए पैसे वापस मांगे तो मिली धमकी, परेशान जितेन्द्र ने कर ली थी खुदकुशी

ग्वालियर में नौकरी के लिए दिए पैसे वापस मांगे को जितेन्द्र को मिली रेप केस में फंसाने की धमकी, जितेन्द्र ने कर ली खुदकुशी
Google Oneindia News

ग्वालियर, 14 अगस्त। ग्वालियर में कृष्णा कॉलोनी में रहने वाले जितेंद्र सिंह चंदेल ने धमकी से घबराकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने जांच के बाद इस मामले का खुलासा किया है। जितेन्द्र ने डबरा के रहने वाले दंपत्ति को अपनी नौकरी लगवाने के लिए ₹300000 दिए थे। यही पैसा वापस मांगने पर जितेन्द्र को रेप केस में फंसाने की धमकी दी जा रही थी।

gwalior

कृष्णा कॉलोनी में 11 जुलाई को लगाई थी फांसी
कृष्णा कॉलॉनी में रहने वाले जितेंद्र सिंह चंदेल ने 11 जुलाई को अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। घटना की जानकारी मिलने पर माधौगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। माधौगंज थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान लेते हुए मृतक की मोबाइल डिटेल निकाली थी और मृतक की मौत के मामले में जांच शुरू कर दी थी।

जितेंद्र ने दिए थे डबरा की दंपत्ति को रुपए
पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि जितेंद्र ने डबरा में रहने वाले प्रकाश पाठक और शोभा पाठक को तीन लाख रुपए दिए थे। जितेन्द्र ने यह रुपए नौकरी लगवाने के लिए दिए थे। प्रकाश और शोभा ने जितेंद्र को यह भरोसा दिलाया था कि अगर वह रुपए दे देगा तो वह उसकी नौकरी लगवा देंगे। जितेंद्र ने रुपए तो दे दिए लेकिन उसकी नौकरी नहीं लगी।

रुपए वापस मांगने पर मिली केस में फंसाने की धमकी
पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि जितेन्द्र ने जब अपने रुपए वापस मांगे तो प्रकाश और शोभा ने उसे रेप केस में फंसाने की धमकी दे डाली। इस बात से जितेंद्र परेशान रहने लगा था। उसकी नौकरी भी नहीं लगी, उसके पास जो पैसे थे वह भी नौकरी के नाम पर ठग लिए गए।

परेशान होकर जितेंद्र कर ली थी खुदकुशी
जितेन्द्र अपने साथ हुए इस ठगी से इतना दुखी हो गया कि उसने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। अब पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Comments
English summary
the youth had committed suicide when he was threatened to get back the money given for the job
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X