• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gwalior news: महापौर पर बढ़ा दबाव तो एमआईसी की बैठक में पास हुआ पानी के बिल की माफी का प्रस्ताव

एमआईसी की बैठक में पानी के बिल माफी का प्रस्ताव हुआ पास, दबाव बढ़ने पर लिया गया निर्णय, चुनाव के समय महापौर शोभा सिकरवार ने किया था पानी के बिल माफी का वादा
Google Oneindia News

Gwalior नगर निगम की एमआईसी की बैठक में पानी के बिल की माफी का प्रस्ताव पास कर दिया गया है। ग्वालियर नगर निगम की महापौर शोभा सिकरवार पर अपने चुनावी वादे को निभाने के लिए काफी दबाव बन गया था। आम आदमी पार्टी द्वारा तो शोभा सिकरवार को अपना चुनावी वादा पूरा करवाने की याद दिलाते हुए प्रदर्शन भी किया गया था। इस वजह से एमआईसी की बैठक में पानी के बिल की माफी का प्रस्ताव पास कर दिया गया।

gwalior

शोभा सिकरवार ने चुनाव के समय किया था वादा
वर्तमान में ग्वालियर नगर निगम की महापौर शोभा सिकरवार ने चुनाव के समय ग्वालियर की जनता से इस बात का वादा किया था कि वे जब महापौर बन जाएगीं तो जनता के बकाया पानी के बिल को माफ किए जाएंगे। जनसंपर्क के दौरान लगातार शोभा सिकरवार द्वारा अपना यह वादा जनता के बीच बार-बार दोहराया गया। चुनाव संपन्न हुए और शोभा सिकरवार को ग्वालियर की जनता ने ग्वालियर नगर निगम की महापौर की कुर्सी पर काबिज कर दिया।

महापौर बनने के बाद नहीं किया था चुनावी वादा पूरा
ग्वालियर की जनता ने शोभा सिकरवार को वोट देकर उन्हें महापौर की कुर्सी पर तो बैठा दिया लेकिन चुनाव के समय किए गए वादे को शोभा सिकरवार ने पूरा नहीं किया था। इसको लेकर जनता में भी कांग्रेस और शोभा सिकरवार के खिलाफ आक्रोश पनप रहा था।वादाखिलाफी के चलते जनता कांग्रेस के खिलाफ होती जा रही थी।

आम आदमी पार्टी ने वादाखिलाफी को लेकर किया प्रदर्शन
आम आदमी पार्टी द्वारा तो शोभा सिकरवार की वादाखिलाफी के खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया। आम आदमी पार्टी ने फूलबाग पर प्रदर्शन करते हुए शोभा सिकरवार को उनका चुनावी वादा याद दिलाया और महापौर शोभा सिकरवार से मांग की कि जल्द से जल्द वे अपना चुनावी वादा पूरा करें जिसके तहत जल के बिल माफ किए जाएं।

एमआईसी की बैठक में पास कर दिया गया प्रस्ताव
ग्वालियर नगर निगम की महापौर शोभा सिकरवार पर लगातार अपने चुनावी वादे को पूरा करने के लिए दबाव बन रहा था। जनता से लेकर अन्य राजनैतिक दल भी चुनावी वादा पूरा करवाने के लिए तरह-तरह से दवा बना रहे थे। यही वजह है कि इस बार एमआईसी की बैठक में बिजली के बिल माफ करने का प्रस्ताव लाया गया और इसे पारित भी कर दिया गया। इस तरह शोभा सिकरवार ने चुनाव के समय किया गया वादा निभा दिया।

ये भी पढ़ें-Gwalior news: मिशन 2023 के लिए 'युवा नीति' समेत 'खिलते कमल' और 'खेलेगा एमपी' से युवाओं को जोड़ेगे बीजेपीये भी पढ़ें-Gwalior news: मिशन 2023 के लिए 'युवा नीति' समेत 'खिलते कमल' और 'खेलेगा एमपी' से युवाओं को जोड़ेगे बीजेपी

Comments
English summary
proposal to waive water bill passed in mic meeting in gwalior
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X