• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

एमपी:हवाई जहाज में बैठकर पहुंचे नागालैंड और वहां से ले आए डोडा चूरा से भरा ट्रक

नागालैंड से ट्रक में भर कर लाया गया 1900 किलो डोडा चूरा पुलिस ने पकड़ा
Google Oneindia News

ग्वालियर, 24 सितम्बर। हवाई जहाज में सवार होकर दो लोग नागालैंड के दीमापुर में पहुंचे थे। यहां से उन्होंने मादक पदार्थ से भरा हुआ ट्रक लिया और मध्य प्रदेश की तरफ रवाना हो गए। इनकी मंजिल मध्य प्रदेश का इंदौर शहर था लेकिन इंदौर पहुंचने से पहले ही ग्वालियर पुलिस में मादक पदार्थ से भरे हुए इस ट्रक को ग्वालियर में पकड़ लिया। ट्रक के अंदर से उन्नीस सौ किलो डोडा चूरा बरामद हुआ है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पकड़ा ट्रक

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पकड़ा ट्रक

ग्वालियर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में डोडा चूरा की बड़ी खेप भरकर इंदौर ले जाई जा रही है। इसी सूचना पर से ग्वालियर पुलिस ने मोहना इलाके में एबी रोड पर चेकिंग पॉइंट लगाया। जल्द ही पुलिस को एक ट्रक भी मिल गया। ट्रक के अंदर मक्के की भूसी के बोरों के नीचे डोडा चूरा भरकर ले जाया जा रहा है।

उन्नीस सौ किलो निकला डोडा चूरा का वजन

उन्नीस सौ किलो निकला डोडा चूरा का वजन

पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में सबसे पहले पुलिस को मक्के की भूसी से भरे हुए बोरे मिले। पुलिस ने जब इन बोरों को हटाकर इनके नीचे देखा तो बोरों के नीचे डोडा चूरा से भरे हुए बोरे रखे हुए थे। यह देखकर पुलिस ने डोडा चुरा से भरे हुए बोरे ट्रक से निकाले और ट्रक में मौजूद ड्राइवर और क्लीनर को हिरासत में ले लिया।

नागालैंड से लाया गया था 1900 किलो डोडा चूरा

नागालैंड से लाया गया था 1900 किलो डोडा चूरा

पुलिस ने जब डोडा चूरा का वजन किया तो यह डोडा चूरा 1900 किलो निकला। पुलिस ने जब ट्रक ड्राइवर और क्लीनर से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि यह डोडा चूरा नागालैंड से लाया गया था और इसे इंदौर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की निशानदेही पर आगरा से ट्रक मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

हवाई जहाज से भेजा था नागालैंड

हवाई जहाज से भेजा था नागालैंड

पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि ट्रक मालिक ने ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को डोडा चुरा से भरा ट्रक लाने के लिए हवाई जहाज का टिकट देकर नागालैंड भेजा था। दिल्ली से कोलकाता होते हुए ट्रक ड्राइवर और क्लीनर नागालैंड के दीमापुर पहुंचे थे और यहां से उन्होंने मादक पदार्थ से भरा ट्रक लिया था जिसे लेकर वे पहले आगरा पहुंचे और इसके बाद आगरा से इंदौर के लिए निकल पड़े।

Comments
English summary
gwalior police caught a truck full of 1900 kg doda sawdust
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X