India
  • search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

आखिरी समय में बीजेपी ने झोंकी ताकत, सीएम समेत दिग्गजों ने किया ग्वालियर में रोड शो

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 3 जुलाई। बीजेपी ने नगरीय निकाय चुनाव के अंतिम समय में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। ग्वालियर नगर निगम से बीजेपी की महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा के लिए प्रचार करने सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को ग्वालियर पहुंचे। खास बात यह रही कि इस बार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी एक साथ नजर आए। सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर ने ग्वालियर में रोड शो भी निकाला।

सीएम शिवराज का रोड शो
आखिरी वक्त में बीजेपी ने बनाया माहौल
ग्वालियर नगर निगम की महापौर की कुर्सी के लिए 6 जुलाई को चुनाव होना है। चुनाव में बहुत कम समय बचा है। ऐसे में आखिरी वक्त में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दी है। चुनाव का माहौल बीजेपी के पक्ष में बनाने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर रविवार को ग्वालियर पहुंचे।
बीजेपी
रोड शो में तीनों एक साथ आए नजर
रविवार की देर शाम को ग्वालियर के कोटेश्वर महादेव मंदिर से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपना रोड शो शुरू किया। खास बात यह रही कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस रोड शो में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी साथ नजर आए। सीएम समेत इस इलाके के दोनों दिग्गज नेताओं के एक साथ आने से इस चुनावी बेला में बीजेपी का माहौल बनता हुआ नजर आया।
सीएम की पिछली यात्रा के दौरान नहीं आए थे दोनों दिग्गज
पिछले दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर में बीजेपी की महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करने आए थे। खास बात यह रही कि उस समय न तो केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और न ही केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर आए थे। सीएम शिवराज सिंह चौहान को अकेली ही चुनावी सभाएं लेनी पड़ी थी। उस वक्त चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया था कि सिंधिया और तोमर के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।
दोनों नेताओं ने एक साथ आकर विरोधियों के मुंह पर लगा दिया ताला
सिंधिया और तोमर के बीच की दूरियों की चर्चा जहां जनता के बीच थी वहीं विरोधी भी इस पर मजे ले रहे थे, लेकिन रविवार को दोनों ही दिग्गज ग्वालियर पहुंचे और सीएम के साथ रोड शो में एक साथ नजर भी आए। दोनों दिग्गजों के साथ आने से जहां तमाम अटकलों पर विराम लगा है वहीं विरोधियों के मुंह पर भी ताला लग गया है।

Comments
English summary
bjp exerted power at the last moment in gwalior urban body elections
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X