• search
गुरुग्राम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Mulayam Singh Yadav Health : अखिलेश ने कहा - नेताजी के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार, दुआओं की जरूरत

Google Oneindia News

गुरुग्राम, 06 अक्टूबर: समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam singh Yadav) की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुलायम के फेफड़े और किडनी साथ नहीं दे रहे हैं। उन्हें वेंटिलेटर और सीआरआरटी मशीन के सपोर्ट पर रखा गया है। इस बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बयान सामने आया है। अखिलेश ने मीडिया से बातचीत में कहा कि नेताजी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा कि नेताजी को अभी दुआओं की जरूरत है।

Recommended Video

    Mulayam Singh Yadav की हालत नाजुक, रो रहे समर्थक का वीडियो वायरल | वनइंडिया हिंदी *News
    mulayam singh yadav health update medanta hospital bulletin akhilesh yadav

    अखिलेश यादव पहुंचे मेदांता अस्पताल

    सपा प्रमुख अखिलेश यादव मेदांता अस्पताल पहुंचे हैं। अखिलेश यादव के साथ अन्य परिजन भी मौजूद हैं। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की स्थिति नाजुक बनी हुई है। अस्पताल में समर्थकों व परिजनों का पहुंचना जारी है। अखिलेश ने मीडिया से बातचीत में कहा कि नेताजी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा कि नेताजी को अभी दुआओं की जरूरत है। थोड़ी देर में मेदांता अस्पताल हेल्थ बुलेटिन जारी करेगा। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बताया कि वह कल लालू प्रसाद यादव के साथ अस्पताल गए थे। नेता जी की तबीयत में थोड़ा सुधार है। वहां अखिलेश यादव से मुलाकात हुई और नेता जी (मुलायम सिंह यादव) की तबीयत के बारे में बात चीत हुई।

    मेदांता अस्पताल पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर, मुलायम सिंह यादव की तबीयत को लेकर दिया बड़ा अपडेटमेदांता अस्पताल पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर, मुलायम सिंह यादव की तबीयत को लेकर दिया बड़ा अपडेट

    मुलायम सिंह यादव का ICU में आज 5वां दिन

    सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव का मेदांता के आईसीयू में आज पांचवा दिन है। मुलायम की सेहत में कोई खास सुधार नहीं दिख रहा है। मुलायम सिंह की किडनी में संक्रमण फैल गया है। उनके शरीर में क्रिएटनिन लेवल बार-बार अनियंत्रित हो रहा है। ऐसे में सामान्य डायलिसिस के बजाए उन्हें एडवांस सीआआरटी थेरेपी सपोर्ट पर रखा गया है।
    मेदांता की ओर से जारी ताजा बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम की हालत अभी भी नाजुक है। विशेषज्ञों की टीम उनके इलाज में जुटी हुई है।

    Comments
    English summary
    mulayam singh yadav health update medanta hospital bulletin akhilesh yadav
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X