• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जब पत्नी के हाथ लगी पति व उसकी गर्लफ्रेंड की 2 हजार अश्लील तस्वीरें, जानिए फिर हुआ क्या?

|

वडोदरा। गुजरात के वडोदरा में शहर के चांपानेर गेट के पास रहने वाले एक शख्स के अवैध संबंधों का चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। पति की करतूतों का यह भंडाफोड़ उसी की पत्नी ने किया है। दरअसल, पत्नी के पति का एक पेन ड्राइव हाथ लग गया था, जिसमें पति व उसकी गर्लफ्रेंड की दो हजार से ज्यादा अश्लील तस्वीरें मिली हैं। इसके बाद पत्नी ने पुलिस थाने में पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

2011 में हुई थी शादी, एक बेटा भी है

2011 में हुई थी शादी, एक बेटा भी है

मीडिया रिपोर्टर्स के अनुसार 35 वर्षीय निशा की शादी 2011 में दक्षेस भावसार से हुई थी। शादी के तीन साल बाद बेटे का जन्म हुआ। अप्रेल में बेटे के जन्म दिन पर कोई आयोजन नहीं किया गया था, फिर भी एक युवती ने उसे चांदी का ब्रेसलेट गिफ्ट किया। इससे उसे शंका हुई। इस पर उसने पति से पूछा तो पति ने बताया कि वह युवती रिश्ते में उसकी बुआ होती है।

लवली वाइफ के नाम से नम्बर सेव

लवली वाइफ के नाम से नम्बर सेव

एक दिन पत्नी ने पति का मोबाइल चेक किया तो युवती का नम्बर लवली वाइफ से सेव दिखा। दोनों के बीच फोन और वीडियो कॉल से बातचीत होने के भी सबूत मिले। हाल ही पति दक्षेश जब कंपनी के काम से मुम्बई गया, तब पत्नी ने लॉकर में तलाशी ली तो उसे एक पेन ड्राइव मिला। उसमें पति और चांदी का ब्रेसलेट गिफ्ट करने वाली उसकी गर्लफ्रेंड युवती के 2 से 3 हजार अश्लील तस्वीरें और वीडियो मिले।

पति व ससुर करने लगे झगड़ा

पति व ससुर करने लगे झगड़ा

निशा को जब यह पता चल गया कि पति दक्षेश और उक्त युवती के बीच अवैध संबंध हैं। बाद में यह भी पता चला कि पति उसी युवती के साथ मुम्बई गया था। पति की करतूतों का भांडा जब फूट गया तो पति और उसके ससुर शिरीष भावसार उससे झगड़ा करने लगे। उसके बाद प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया। कई बार वह मुझे घुमाने ले जाने के बहाने शहर में कहीं भी छोड़ देता। इसके बाद जब वह घर पहुंची तो पति-ससुर ने उसे घर में घुसने नहीं दिया। पति ने मुझे फोन पर धमकी भी दी।

लिव इन में रह रही लड़की ने बेटी पैदा होने के बाद ढूंढ लिया नया प्रेमी, फिर दोनों ने बेटी का किया यह हाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
When wife got 2 thousand pics of husband and his girlfriend
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X