• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना के उपचार के लिए लाए गए 2 कैदियों ने चादर की रस्सी बनाई, यूं हुए अस्पताल से फरार

|

सुरेन्द्रनगर। गुजरात में सुरेन्द्रनगर शहर के महात्मा गांधी सरकारी अस्पताल से दो कैदी फरार हो गए। दोनों को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर यहां उपचार के लिए लाया गया था। किंतु बजाए अपना उपचार कराने के लिए उन्होंने इस मौके का फायदा फरार होने में उठाया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि, उन कैदियों ने चादर की रस्सी बनाई थी और फिर अस्पताल के परिसर से भागे।

Two prisoners escaped from Mahatma Gandhi Government Hospital in Surendranagar city in Gujarat

बहरहाल, पुलिस एवं अस्पताल एडमिनिस्ट्रेशन उन दोनों को ढूंढने में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि, कुछ दिनों पहले सुरेन्द्रनगर जेल के 60 कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके चलते सभी को सरकारी अस्पताल भेज दिया गया था। लेकिन आज सुबह 5 बजे के करीब इसमें से दो कैदी फरार हो गए। इतना ही नही इसकी जानकारी भी जब कैदियों की गिनती हुई तब जाकर सामने आई।

Two prisoners escaped from Mahatma Gandhi Government Hospital in Surendranagar city in Gujarat

जांच के दौरान दोनों दूसरी मंजिल से चादर की रस्सी बनाकर वहां से निकले होने की हकीकत सामने आने पर पुलिस भी चौंक गई। हालांकि, अस्पताल में सीसीटीवी भी नहीं होने के कारण वहां से तो कुछ ज्यादा पता नहीं चला, लेकिन दोनों रास्ते में एक दुकान के सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

36 साल पहले गुजरात में पड़ोसी को मारकर भागा था, उम्रकैद हुई तो हुआ फरार, 28 साल बाद राजस्थान से पकड़ा गया

इन कैदियों के लिए वार्ड के आस-पास खास बंदोबस्त तैनात किया गया था। ऐसे में वह दोनों चादर से नीचे उतरकर भागे तो किसी ने उनको देखा क्यों नहीं? यह सवाल लोगों में उठ रहा है। सीसीटीवी से यह भी पता चल रहा है कि, दोनों ने कपड़े भी बदले, ऐसे में उनके भागने में किसी अन्य द्वारा मदद किए जाने की आशंका जताई जा रही हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two prisoners escaped from Mahatma Gandhi Government Hospital in Surendranagar city in Gujarat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X