• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सूरत में मकान से मिला साढ़े 73 किलो गांजा, नशेड़ियों को किलो-दो किलो के हिसाब से बेचता था

|

सूरत। गुजरात में सूरत के उधना थानाक्षेत्र के एक मकान पर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की रेड पड़ी। जहां से पुलिस ने 73 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद किया। मौके से एक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, आरोपी ने कुबूला है कि वो थोक में गांजे की बिक्री करता था। वह गांजा पीने वालों को किलो-दो किलो के हिसाब से डिलीवर करता था। उसके पास से बरामद गांजे की अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत 7.36 लाख रुपए बताई गई है।

In surat, SOG Police seized 73.6 Kg Ganja In Udhna area

पुलिस ने बताया कि, यहां बमरोली रोड आशीर्वाद टाउनशिप निवासी के. चंद्रशेखर राव गांजे की बिक्री करता था। वह सूरत में ही थोक में गांजे की आपूर्ति करता था। जो गांजा वह कहीं से लाता, उसे वह आशीर्वाद टाउनशिप ईडब्ल्यु आवास के अपने मकान में छिपा कर रखता था। फिर अपने ग्राहकों को किलो-दो किलो के हिसाब से बेचता था। पता चला है कि, के. चंद्रशेखर मूलतः ओडिशा के गंजाम जिले के बिचना पल्ली गांव का रहने वाला है। पुलिस को चंद्रशेखर के बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी। जिसके बाद सूरत की पुलिस टीम ने उसके ठिकाने पर छापा मारा। उसके घर से 2 बोरों में छिपा कर रखा गया गांजा बरामद हुआ। साथ ही गांजा बिक्री के 39 हजार नकद रुपए भी मिले हैं।

महाराष्ट्र से आ रहे ट्रक ने गुजरात में 3 बाइकों को टक्कर मारी, फिर पलट भी गया, सगी बहनों समेत 3 की जान गई

पुलिस ने उसके दो मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए हैं। यह सब कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उधना थाने में मामला दर्ज किया है। साथ ही उसे गांजे की आपूर्ति करने वाले एक युवक तथा उसके साथ मिल कर फुट-कर बिक्री करने वाले समेत दो जनों को वांछित घोषित किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In surat, SOG Police seized 73.6 Kg Ganja In Udhna area
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X