• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मां के अवैध संबंधों और अश्लील हरकतों से बेटा था परेशान तो रच डाली ये खौफनाक साजिश

|

वलसाड। गुजरात के वलसाड जिले की पुलिस ने वापी के सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतका के बेटे सहित उसके दो दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पुलिस ने हत्याकांड के दस दिन के भीतर ही खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक बेटे ने ही अपने दोस्त को 5 लाख रुपये की सुपारी देकर मां की हत्या का प्लान बनाया था।

पुलिस ने आरोपी बेटे और दोस्त को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी बेटे और दोस्त को किया गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में बेटे ने बताया कि उसकी मां के तीन से ज्यादा लोगों के साथ संबंध थे। जिनके साथ उसकी मां सोशल मीडिया पर अश्लील चैटिंग करती थी। साथ ही उसने यह बताया कि उसकी मां सपंत्ति को दान करने वाली थी, जिससे परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठाया। जीआईडीसी पुलिस ने हत्यारा बेटा और 5 लाख रुपये की सुपारी लेने वाले दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी भी बिहार के शार्प शूटर फरार हैं।

घर में सहेली के साथ मां देख रही थी टीवी

घर में सहेली के साथ मां देख रही थी टीवी

बीते बुधवार को एसपी सुनील जोशी ने बताया कि चणोद कॉलोनी में रहने वाली 51 साल की रेखा बेन ब्रह्मदेव महेता अपनी सहेली अनिता के साथ 11 जनवरी को घर में टीवी देख रहीं थीं। इसी दौरान बाइक पर आए नकाबपोश युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दोनों की हत्या कर दी। इसके बाद मृतक रेखा का बेटा बिपिन की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया था। इस मामले की जांच के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया था।

मां के चरित्र और प्रॉपर्टी विवाद से था परेशान

मां के चरित्र और प्रॉपर्टी विवाद से था परेशान

जांच में स्पष्ट हुआ कि मृतक रेखा का बेटा बिपिन ही इस मामले में मुख्य आरोपी है। जो मृतक रेखा के चरित्र और प्रॉपर्टी के विवाद से परेशान था, जिसके चलते उसने अपनी ही मां की हत्या के लिए अपने दोस्त कुंदन गिरी शंभू कांत गिरी को 5 लाख रुपये की सुपारी दी थी। इसके लिए 1 लाख रुपये एडवांस भी दिए थे। कुंदन गिरी ने बिहार से दो शार्प शूटर बुलाकर शनिवार की रात को घटना को अंजाम दिया।

मां का फोन कर लिया था हैक

मां का फोन कर लिया था हैक

आरोपी बिपिन ने बताया कि उसने अपनी मां का मोबाइल हैक कर लिया था। इसके बाद वह अपनी मां के सारे मैसेजेस को अपने मोबाइल में ही देखता था। इसी क्रम में उसने अपने मोबाइल में देखा कि उसकी मां व्हाट्सएप और फेसबुक पर अलग-अलग पुरुषों के साथ संबंध रखकर अश्लील बातें करती थी। इसलिए उसने हत्या की साजिश रची।

English summary
gujarat walsad police disclose murder case of old woman and son caught
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X