• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Gorakhpur: नई नवेली दुल्हन को सुहागरात पर पता चली पति की सच्चाई, दर्ज कराया मुकदमा

|

Gorakhpur News, गोरखपुर। खबर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से है, यहां एक नई नवेली दुल्हन ने अपने पति और ससुराल पक्ष पर मारपीट, दहेज उत्पीड़न और जालसाजी का मुकदमा दर्ज कराया है। इतना ही नहीं, नई नवेली दुल्हन ने पुलिस की दी अपनी तहरीर में बताया कि उसके ससुराल वालों ने अपने बेटे की गंभीर बीमारी को छिपाकर उसकी धोखे से शादी कर दी। इसका खुलासा सुहागरात वाले दिन हुआ। इस बारे में जब उसने ससुरालवालों से पूछताछ की तो सबने उल्‍टे उसे ही धमकाना शुरू कर दिया।

Gorakhpur News: newly married wife came to know about husband, filed case against him

गोरखपुर के रामगढ़ता थाने में दी तहरीर

ये मामला गोरखपुर जिले के रामगढ़ता थाना क्षेत्र का है। रामगढ़ताल पुलिस को दी गई तहरीर में दुल्हन ने बताया कि 13 फरवरी, 2020 को उसकी शादी गोरखनाथ क्षेत्र के नकहा में रहने वाले युवक से हुई थी। ससुराल पक्ष की मांग पर पूरा दान दहेज दिया गया था। शादी होने के बाद पता चला कि पति को यौन संबंधित बीमारी है और उसका इलाज पिछले सात साल से चल रहा है। लेकिन शादी के वक्त ससुराल वालों ने इस बारे कुछ भी नहीं बताया था। पति की बीमारी की वजह से वैवाहिक रिश्ता कायम नहीं हो सका।

पति करता है प्रताड़ित, मारने-पीटने का भी लगाया आरोप

विवाहिता ने तहरीर में बताया कि पति इस बात को छुपाकर रखने के लिए कहता और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित भी करता है। वह धमकियां देता था कि यदि किसी को सच बताया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। 10 माह से पति व ससुराल वाले झूठा आश्वासन देते रहे कि वह ठीक हो जाएगा। लेकिन उसकी हालत में अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ।

डॉक्टर ने बताई ये बात

विवाहिता ने जब डॉक्टर से इस बारे में परामर्श लिया तो डॉक्टर ने बताया कि कोई जरूरी नहीं है कि पति ठीक हो। इसके बाद युवती अपने मायके चली आई। यहां आने पर युवती ने पति के यौन संबंधी रोग से ग्रसित होने की जानकारी दी। इसके बाद मायके वालों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। युवती ने बताया कि किसी और की जिंदगी न बर्बाद हो इसलिए मुकदमा दर्ज कराया है।

जांच के आधार पर होगी कार्रवाई

उधर, प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल जगत नारायण सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की है रही है, साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई बढ़ोत्तरी पर Priyanka Gandhi ने किया ट्वीट, कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gorakhpur News: newly married wife came to know about husband, filed case against him
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X