• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घर में जिसको बेटे की तरह मानता था व्यापारी, उसी ने की डेढ़ करोड़ की चोरी

|

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 27 जुलाई को एक व्यापारी के घर से करीब डेढ़ करोड़ रुपये की चोरी के मामले का एडीजी प्रशांत कुमार ने खुलासा कर दिया है। खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि घटना में संलिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक व्यापारी की गाड़ी के ड्राइवर का बेटा है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपितों के पास से 58 लाख रुपये की ज्वैलरी, 50 लाख रुपये कैश और लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद की है।

क्या है मामला

क्या है मामला

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में पाइप कारोबारी आरबी बंसल पत्नी अर्चना, बेटे अंकुश, पुत्रवधू इति और पोती विस्कू के साथ रहते हैं। 27 जुलाई की देर रात आरबी बंसल अपने पोती का जन्मदिवस मनाने के लिए परिवार संग रेस्टोरेंट गए थे। रात को जब वह घर पहुंचे तो कमरे का दरवाजा खुला मिला, जिसमें चाभी लगी हुई थी। अंदर गए तो कमरों में सामान अस्त-व्यस्त था। चोरी का अंदेशा होते ही वह छत की ओर दौड़े तो दूसरी मंजिल से ऊपर जाने वाली सीढ़ियों का दरवाजा बंद मिला।

CCTV फुटेज ने खोली घटना

CCTV फुटेज ने खोली घटना

आरबी बंसल के मुताबिक घर से करीब सवा करोड़ रुपये की चोरी हुई हुई है। इसमें ज्वैलरी व नकदी के अलावा भाई की लाइसेंसी रिवॉल्वर भी शामिल है। चोर एक किलो सोने के गहने और लगभग 70 लाख रुपये घर ले गए थे। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-ए-वारदात का निरीक्षण कर सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

क्या कहा एडीजी ने

क्या कहा एडीजी ने

एडीजी प्रशांत कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में अंकुश के ड्राइवर भागचंद का बेटा भागमल भी शामिल था। भागमल बचपन से ही व्यापारी अंकुश के घर पर रहा है। उन्होंने बताया कि व्यापारी भागमल को अपने बच्चे की तरह रखते थे, मगर पैसों के लालच में भगमल ने प्लान बनाकर अंकुश के घर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। वारदात में भागमल के दो साथी मनीष और प्रिंस भी शामिल थे।

ये भी पढ़ें:- 9वीं के छात्र का अपहरण कर दोस्तों ने की हत्या, फिर पिता से मांगी 20 लाख की फिरौती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ghaziabad police arrested four accused on charges of theft
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X