• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Ghaziabad: गैस सिलेंडर फटने से जमींदोज हो गया तीन मंजिला मकान, 2 बच्चों समेत 3 की हुई मौत

गैस सिलेंडर फटने से लोनी में एक मकान जमींदोज हो गया। इस हादसे में दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, मलबे दबने से पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और राहत-बचाव कार्य में जुट गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Google Oneindia News

गाजियाबाद, 05 अक्टूबर: गैस सिलेंडर फटने से लोनी में एक मकान जमींदोज हो गया। इस हादसे में दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, मलबे दबने से पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और राहत-बचाव कार्य में जुट गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Ghaziabad News: Three people no more, five hospitlaised in house collapse due to cylinder blast

यह हादसा लोनी के बबलू गार्डन कॉलोनी का है। जानकारी के मुताबिक, ऑटो चालक 55 वर्षीय मुनीर यहां परिवार के साथ रहता है। 05 अक्टूबर की सुबह मुनीर अन्य परिवार के सदस्यों के साथ घर में मौजूद थे। परिवार की महिला रसोई में खाना बना रही थी। खाना बनाने के दौरान अचानक सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट इतना भीषण था कि तीन मंजिला मकान जमींदोज हो गया। मकान गिरने से मलबे में परिवार के करीब 08 सदस्य दब गए।

जैसे ही लोगों ने ब्लास्ट की आवाज सुनी तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। राहत और बचाव कार्य जारी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया।

लोनी में सिलेंडर हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। साथ ही घायलों के बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

Comments
English summary
Ghaziabad News: Three people no more, five hospitlaised in house collapse due to cylinder blast
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X