• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मां के घर जाकर भाजपा नेता ने गोली मारकर की आत्महत्या, बेटे ने बताई ये बातें

|

Ghaziabad news, गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद में भाजपा नेता ने अपनी मां के घर जाकर लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी व बेटे ने भाजपा नेता के ही दो सगे बड़े भाई व मां पर संपत्ति को लेकर विवाद व उनका मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि गोली सिर में मारी गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों से तहरीर मिलने के बाद आरोपों के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

जमीन में हिस्सा मांगने के बाद शुरू हुआ विवाद

जमीन में हिस्सा मांगने के बाद शुरू हुआ विवाद

नवीन जैन पत्नी शुभ्रा व बेटे रचित जैन के साथ अशोक नगर में रहते थे। नवीन भाजपा किसान मोर्चा में महानगर कोषाध्यक्ष थे और डिस्पोजल का काराबोर करते थे। नवीन के दो बड़े भाई पवन जैन व पंकज जैन हैं। नवीन साल 2006 में मां व भाइयों से अलग हो गए थे। 10 साल पहले उन्होंने फैक्ट्री लगाने के लिए पैतृक जमीन में से हिस्सा मांगा था। इसके बाद से ही मां व दोनों बड़े भाइयों से उनका विवाद शुरू हो गया।

पिता की हत्या के आरोप से परेशान थे नवीन

पिता की हत्या के आरोप से परेशान थे नवीन

रचित ने बताया कि 2002 में दादा की हत्या कर दी गई थी। 10 दिन पहले दोनों ताऊ ने पापा पर हत्या का आरोप लगाया था, जिसके बाद से ही पापा काफी परेशान थे। वह खाना भी ठीक से नहीं खा रहे थे। रचित के मुताबिक, मंगलवार रात को गोदाम से माल लेने के दौरान भी दोनों ताऊ ने अभद्रता की थी। बुधवार सुबह सात बजे ही वह ड्राइवर रोहित को लेकर घर से निकल गए। करीब साढ़े 12 बजे रोहित ने फोन कर बताया कि नवीन ने खुद को गोली मार ली है और उन्हें यशोदा अस्पताल ले गए हैं। रचित का आरोप है कि जब तक वह अस्पताल पहुंचे, दोनों ताऊ फरार हो गए थे।

ताऊ ने गायब किया सुसाइड नोट

ताऊ ने गायब किया सुसाइड नोट

रचित का कहना है पापा के मोबाइल में उसे सुसाइड नोट की फोटो मिली है। यह नोट उन्होंने पुलिस अधीक्षक के नाम लिखा था। सुसाइड नोट को अस्पताल पहुंचाने के दौरान ताऊ ने निकालकर गायब कर दिया।

ये भी पढ़ें: कानपुर: नवजात बच्चे के हाथ से हटाना था वीगो, नर्स ने काट दिया अंगूठा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp leader took extreme step in ghaziabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X