• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

8 साल की बच्ची ने सहमी आवाज में पुलिस को किया कॉल, कहा- अंकल, मैं घर में अकेली हूं और...

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, जुलाई 24: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक फोन कॉल ने पुलिस की अच्छी खासी भागदौड़ कर दी। दरअसल हुआ यूं कि 8 साल की एक बच्ची ने फोन करके पुलिस को बताया कि पांच लोगों का मर्डर हो गया, जिसकी जानकारी मिलते ही फौरन पुलिस हरकत में आई और तुरंत मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लेने पहुंची, लेकिन जब पुलिस पहुंची तो वहां का नजारा कुछ और ही था।

पुलिस अंकल, 5 मर्डर हो गए...

पुलिस अंकल, 5 मर्डर हो गए...

पूरा मामला एक दिन पहले यानी शुक्रवार (23 जुलाई) का है। करीब ढाई बजे तीसरी क्लास में पढ़ने वाली एक बच्ची ने अपने पापा के मोबाइल फोन से पुलिस को फोन किया, जिसके बाद जब किसी पुलिसकर्मी ने फोन उठाया तोउसने कहा कि पुलिस अंकल, 5 मर्डर हो गए हैं। गली नंबर 5, सरकारी स्कूल के पास। आप जल्दी आ जाओ, मैं अकेली हूं। इतना सुनकर पुलिस तुरंत एक्शन में आई और मौके पर पहुंची।

बच्ची ने पुलिस के साथ की शरारत

बच्ची ने पुलिस के साथ की शरारत

कॉल के बाद गाजियाबाद पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची तो वहां उसको क्राइम से जुड़ा कोई सीन नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने उस फोन नंबर को फिर से डायल किया, जिससे उन्हें कॉल मिली थी। नंबर स्विच ऑफ था। करीब 30 मिनट बाद फोन ऑन हुआ। पुलिस ने फिर नंबर डायल किया और कॉल का जवाब लड़की के पिता ने दिया, जो एक निजी कंपनी के कर्मचारी थे। बाद में पता चला कि बच्ची ने पुलिस के साथ शरारत की थी।

टीवी पर क्राइम शो देखना बच्ची को पसंद

टीवी पर क्राइम शो देखना बच्ची को पसंद

पुलिस से बात करते हुए बच्ची के मम्मी-पापा ने बताया किउसने पहले भी ऐसी शरारतें की थीं। इससे पहले बच्ची ने अपने चाचा को फोन किया था और उन्हें बताया कि उसके पिता का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद उनके रिश्तेदार और पड़ोसी उनके घर आ गए थे।पुलिस पूछताछ में पता चला कि छोटी बच्ची को टीवी पर क्राइम शो देखना बहुत पसंद है।उसे पता चला था कि परेशानी होने पर '112' हेल्पलाइन पर कॉल करके पुलिस से संपर्क किया जा सकता हैं।

नवविवाहिता को बंदूक के साथ सेल्फी लेना पड़ा महंगा, अचानक चली गोली से हुई मौतनवविवाहिता को बंदूक के साथ सेल्फी लेना पड़ा महंगा, अचानक चली गोली से हुई मौत

English summary
8 year old girl made a prank call to Ghaziabad police।
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X