• search
गांधीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात में कांग्रेस नेता की बिगड़ी जुबान, प्रधानमंत्री मोदी को रावण का वंशज कह डाला

|

Gujarat News, गांधीनगर। गुजरात में छोटा उदयपुर जिले के बोडेली में कांग्रेस अधिवेशन के दौरान दो कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिए हैं। यहां पहले नारण राठवा ने नरेंद्र मोदी को तू कहा फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष अशोक पंजाबी द्वारा रावण का वंशज भी बता दिया गया।

gujarat congress leaders controversial statements against PM Modi

दोनों के ये बयान छोटा उदयपुर लोकसभा सीट के लिए हो रही कांग्रेस मीटिंग से सामने आए हैं। इस मीटिंग में नारण राठवा, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अशोक पंजाबी, विधायक मोहन सिंह राठवा, सुखराम राठवा, प्राचार्य भीखा भाई रबारी, उम्मीदवार रंजीत सिंह राठवा आदि उपस्थित थे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राज्यसभा सदस्य नारण राठवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'तू' से संबोधित किया। वहीं, कांग्रेस उपाध्यक्ष अशोक पंजाबी ने पीएम मोदी को रावण का वंशज तक कह दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस अंग्रेजों के साथी हैं। पुलवामा आतंकी हमले के लिये मोदी सरकार ही जिम्मेदार थी, ऐसा आरोप भी लगाया।

अब कांग्रेस के इन बयानों को भाजपा के नेताओं ने गंभीरता से लिया है। भाजपा के प्रवक्ता भरत पंड्या ने प्रत्युत्तर में कहा कि कांग्रेस के नेताओं को ये बयान लोकसभा के चुनाव में भारी पड़ेंगे। कांग्रेसी ऐसे ही बात करते हैं।

देवजी के समर्थन में रेशमा प​टेल बोलीं- भाजपा में तानाशाही है, इसलिए लोगों का काम करने वालों को टिकट नहीं दिया जाता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gujarat congress leaders controversial statements against PM Modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X