• search
फिरोजाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CAA: फिरोजाबाद में ड्रोन कैमरे से छतों पर देखे गए ईंट पत्थर, भेजा गया नोटिस

|

फिरोजाबाद। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ उत्तर प्रदेश के कई जिलों में हिंसक प्रदर्शन हुआ था। प्रदर्शन के बाद फिलहाल हालात सामान्य हो रहे हैं। मंगलवार को पुलिस-प्रशासन ने संवेदनशील इलाकों की ड्रोन कैमरे से निगरानी की, इस दौरान 57 घरों की छत पर ईंट-पत्थर इकट्ठा देखे गए। जिसके बाद पुलिस-प्रशासन ने उन्हें कानूनी कार्यवाई का नोटिस जारी किया है। साथ ही ऐसे मकान मालिकों को छत से तुरंत ईंट पत्थर हटाने के लिए कहा है।

Brick stone on the roof of 57 houses in firozabad police directs to remove it

25 दिसंबर को पुलिस-प्रशांसन ने ड्रोन कैमरे से संयुक्त अभियान चलाकर फिरोजाबाद के नालबंद चौराहा, उर्वशी तिराहा, मोहल्ला राजपूताना, नैनी ग्लास, जाटव पुरी वगैरह मोहल्लों में निगरानी की गई। जिसके बाद पुलिस-प्रशासन ने 57 घर ऐसे चिन्हित किए गए जिनकी छत पर ईट पत्थर रखे हुए थे। एसएसपी फिरोजाबाद ने ऐसे सभी मकानों के मालिकों को सचेत करते हुए कहा कि जिनके घरों में ईंट पत्थर इकट्ठा करते रखे हैं वह इन्हें तुरंत हटा लें। नहीं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि 20 दिसंबर को फिरोजाबाद में सीएए और एनआरसी को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन में काफी बवाल हुआ था। हिंसा के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और कई पुलिसवालें गंभीर रूप से घायल हो गए। अब जिला प्रशासन बवाल में शामिल उपद्रवियों को चिन्हित कर उनकी गिरफ़्तारी की कवायद में जुटा है। इसी क्रम में मंगलवार को पुलिस ने पोस्टर जारी कर उपद्रवियों का नाम और पता बताने वालों को इनाम देने की भी घोषणा की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Brick stone on the roof of 57 houses in firozabad police directs to remove it
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X