बस एक ट्रिक और आपका लॉक फोन बन जाएगा हिडन कैमरा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। क्या आप जानते हैं कि आपका स्मार्टफोन भी एक सीक्रेट फोन बन सकता है। अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं कि कैसे एक ट्रिक की मदद से आप अपने स्मार्टफोन को एक हिडन कैमरा बना सकते हैं। इसके लिए बस आपको एक ऐप डाउनलोड करना होगा, जिसकी मदद से आप अपने फोन को सीक्रेट कैमरा काम करने लगेगा और वो भी बिना किसी आईकॉन के। सबसे खास बात ये कि ये ऐप एंड्रॉइड यूजर्स के लिए बिल्कुल फ्री है। आइए आपको बताएं कि कैसे इस ऐप की मदद से आप अपने फोन को एक हिडन कैमरा बना सकते हैं वो भी लॉक स्क्रीन में...

 हिडन कैमरा विदआउट आईकॉन

हिडन कैमरा विदआउट आईकॉन


Hidden Camera Without Icon की मदद से आप अपने फोन को सीक्रेन कैमरा बना सकते हैं। इसे आपको गूगल प्ले स्टोर से इन्स्टॉल करना होगा। इस ऐप को इंस्टॉल करने पर आपके फोन में इसका आईकॉन भी नजर नहीं आता। इस ऐप को इंस्टॉल करने के लिए आपके फोन में बस 3 एमबी का स्पेस होना चाहिए। इसे इंस्टॉल करने के बाद आप अनलिमिटेड हिडन वीडियो रिकॉर्डिंग कर पाएंगे।

 क्या है खासियत

क्या है खासियत

इस हिडन कैमरा विदआउट आईकॉन ऐप में वीडियो साइज के कई रेजोल्यूशन दिए हैं। इससे फुल HD वीडियो भी शूट कर सकते हैं। इतना ही नहीं आप इस ऐप की मदद से रियर और फ्रंट कैमरा दोनों से सीक्रेट रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

 लॉक फोन में भी रिकॉर्डिंग

लॉक फोन में भी रिकॉर्डिंग

इस ऐप की सबसे बड़ी खासियत है कि आप फोन लॉक होने के बावजूद वीडियो की रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। इसे 5 लाख से ज्यादा बार इन्स्टॉल किया जा चुका है। लोगों ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है।इसे इस्टॉल करने के बाद आपको ऐप को कुछ परमिशन देना होगा और अपना आईडी पासवर्ड बनाकर अकाउंट बनाना होगा।

कैसे करेगा काम

कैसे करेगा काम

इस ऐप को खोलने के लिए आपको अपने डायलर पर #12345 डायल करना होगा, जिसके बाद आपको लिंक मिलेगा, जिसे क्लिक करने पर आप अपना पासवर्ड डालकर रिकॉर्डिंग शुरू कर सकते हैं, फिर रिकॉर्डिंग बंद करने के लिए आपको #12345 डायल करना होगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
With Hidden Camera App,Your phone will become Secret camera, Video Recording With Without Icon Free App.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.