हीरोइन ने बिना अंत:वस्त्र पहने शेयर की तस्वीरें, निजी अंग तक दिख रहे, लोगों ने कहा पोर्न स्टार

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इन दिनो अभिनेत्री ईशा गुप्ता सोशल मीडिया की सनसनी बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें से कुछ में वो सफेद और कुछ में काली बिकिनी में नजर आ रही थीं लेकिन अब उन्होंने बिल्कुल ही न्यूड तस्वीर शेयर की है।

पोस्ट की न्यूड तस्वीरें

पोस्ट की न्यूड तस्वीरें

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ईशा बेड पर दिख रही हैं और उनके बदन पर नाम के लिए भी कपड़े नहीं हैं। तस्वीरों में वो अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं।

यूजर्स ने कहा पोर्न स्टार

यूजर्स ने कहा पोर्न स्टार

ईशा की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर काफी कड़ी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। पूरी तरह से न्यूड तस्वीरों पर वो जमकर ट्रोल हुई हैं। एक यूजर ने लिखा कि अब आपकी अगली स्टेज पोर्न इंडस्ट्री है। एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि नई पोर्न स्टार का स्वागत करिए।

'अपने बच्चों को दिखाना ये तस्वीर'

'अपने बच्चों को दिखाना ये तस्वीर'

एक और दूसरे यूजर ने ईशा के फोटो पर कमेंट किय कि ये तो हद है। शादी के बाद अपने बच्चों को ये तस्वीरें दिखाओगी तो वो तुम्हारे चेहरे पर थूकेंगे। कई यूजर्स ने बेहद कड़ी भाषा में ईशा की आलोचना की है तो कुछ ने इसे उनकी निजी मर्जी कहकर अपशब्दों के इस्तेमाल को गलत कहा है।

हाल ही में दूसरी बार हुई हैं ट्रोल

हाल ही में दूसरी बार हुई हैं ट्रोल

ये बीते एक हफ्ते में दूसरी बार है जब ईशा सोशल मीडिया पर चर्चा में आई हैं। हाल ही मे बिकिनी तस्वीरों को लेकर भी उनको ट्रोल किया गया था, लेकिन इस बार उन्होंने उससे भी ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दीं।

अक्षय के साथ 'रुस्तम' में नजर आ चुकी हैं ईशा

अक्षय के साथ 'रुस्तम' में नजर आ चुकी हैं ईशा

ईशा बीते साल सुपरहिट फिल्म रुस्तम में अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं। वो विद्युत जामवाल की 'कमांडो-2' में भी दिखी थीं। दोनों ही फिल्मों में ईशा की अदाकारी की तारीफ हुई थी।

अजय के साथ 'बाहशाहो' में दिखेंगी ईशा

अजय के साथ 'बाहशाहो' में दिखेंगी ईशा

ईशा गुप्ता अजय देवगन की आने वाली फिल्म बादशाहो में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म में संजय मिश्रा, इलियाना डिक्रूज और विद्युत जामवाल भी दिखेंगे।

ईशा को कामयाबी की तलाश

ईशा को कामयाबी की तलाश

ईशा गुप्ता ने फिल्में तो लगातार की हैं लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता बॉलीवुड में नहीं मिली पाई है। हालांकि फिल्में उन्हें लगातार मिलती रही हैं लेकिन उनकी पहचान एक सफल अभिनेत्री की नहीं बन पाई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Esha Gupta Called Porn Star after Posting Nude Pictures on social media
Please Wait while comments are loading...