• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: यूपी में शिक्षिका ने 11 साल के बच्चे को इतना पीटा कि उसका पैर काटने की नौबत आ गई

|

फर्रुखाबाद। यूपी में फर्रुखाबाद के विकास खण्ड कमालगंज क्षेत्र में एक शिक्षिका की बेरहम पिटाई से बच्चे की जिंदगी संकट में आ गई। गांव गदनपुर के प्राथमिक विधालय में शिक्षिका ने एक 11 साल के छात्र को इतना पीटा कि उसका पैर फट गया। बाद में शिक्षिका ने छात्र को झोलाछाप डॉक्टर के हवाले कर दिया। उस डॉक्टर की वजह से छात्र का पैर में घाव और भी ज्यादा हो गया। उसके पैर में बने जख्म में सेप्टिक बन गया।

farrukhabad: female teacher brutally beaten 11 years boy, his foot infected

अब बच्चे की हालत यह है कि उसकी जान बचाने के लिए पैर भी काटा जा सकता है। संवाददाता के अनुसार, बच्चे को बुरी तरह पीटने वाली शिक्षिका की पहचान मालती देवी के रूप में हुई है। बच्चे को पीटे जाने की घटना तीन दिन पहले की है। मालती ने 11 वर्षीय छात्र अनुज जाटव की पिटाई कर दी, जिससे उसकी टांग में चोट लग गई। जब उसके पिता शिवकुमार ने शिकायत की तो शिक्षिका उसका इलाज कराने नगर क्षेत्र कमालगंज के एक झोलाछाप डॉक्टर के पास पहुंचा आई। शिक्षिका ने ऐसा ​इसलिए किया ताकि कोई कार्रवाई न हो जाए। मगर, जिस डॉक्टर को दिखाया उसने तो बच्चे को और मुश्किल में डाल दिया।

इलाज सही तरीके से न होने के कारण छात्र की टांग में इंफेक्शन फैल गया। कई जानकारों ने कहा कि बच्चे का किसी अच्छे अस्पताल में उसका इलाज नहीं कराया गया तो आने वाले समय में उसकी टांग भी काटनी पड़ सकती है। आखिर शिक्षिका की पिटाई से छात्र को जब चोट लग गई थी, तो उसको सरकारी अस्पताल में भर्ती कराना चाहिए था। लेकिन वह उसे किसी झोलाछाप डॉक्टर के पास ही ले गई। उसका नतीजा यह रहा कि छात्र का पैर खराब हो गया।

यह भी पढ़ें: जल जनित रोगों में गुजरात देश के सबसे बीमारू राज्यों में 11वां, यहां हैजा-डायरिया का तांडव ज्यादा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
farrukhabad: female teacher brutally beaten 11 years boy, his foot infected
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X