• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ग्राम प्रधान ने क्वारंटाइन सेंटर में दी शराब और मुर्गे की दावत, मारपीट और हंगामे के बाद हुआ ये...

|

अयोध्या। कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते संक्रमण से भारत में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना वायरस की महामारी से बचाव के लिए सरकार व पूरी प्रशासनिक मशीनरी शिद्दत से लगी हुई है। लेकिन उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिला में इस विकट समय में भी ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकार आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, क्वारंटाइन सेंटर में मुर्गे और शराब की पार्टी चल रही थी। मामले का खुलासा तब हुआ जब शराब का नशा चढ़ा और इन लोगों में लड़ाई-झगड़ा शुरू हुआ।

people ruckus after a liquor and meat party at a quarantine centre of ayodhya

ग्राम प्रधान पर चहेतों को शराब-मुर्गा पार्टी देने का आरोप

दरअसल, कोरोना वायरस संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए अयोध्या जिले के चौधरीपुर पूर्व माध्यमिक विद्यालय में क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। क्वारंटाइन हुए लोगों के शराब व मुर्गा पार्टी करने का मामला सामने आया है। मामले में जिलाधिकारी अनुज झा ने जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि मिल्कीपुर तहसील के चौधरीपुर ग्राम पंचायत के सरकारी विद्यालय में क्वारंटाइन किए गए लोगों के शराब पीने के बाद हुई मारपीट के बाद शराब-मुर्गा पार्टी का खुलासा हुआ है। पुलिस का कहना है कि सभी दोषियों पर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए जिला अधिकारी को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

मारपीट और हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस

जानकारी के मुताबिक, चौधरीपुर पूर्व माध्यमिक विद्यालय में क्वारंटाइन सेंटर में विवाद हो गया था। आरोप है कि क्वारंटाइन किए गए कुछ चहेते लोगों को प्रधान अमरनाथ यादव उनके पुत्र जितेंद्र, धर्मेंद्र द्वारा शराब व मुर्गा की पार्टी दी गई थी। शराब पीने के बाद लोगों ने आपस में जमकर मारपीट की थी। चौकीदार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया था। इस पूरे घटनाक्रम का संज्ञान डीएम अनुज कुमार झा ने लेते हुए एसडीएम मिल्कीपुर को जांच कर अविलम्ब रिपोर्ट देने के लिए कहा है।

पुलिस ने की पिटाई!

रिपोर्ट के मुताबिक, क्वारंटाइन किए गए लोगों के बयान के आधार पर यह सामने आया कि प्रधान द्वारा शराब व मुर्गा खिलाया गया था। वहां मौजूद एक शख्स के मुताबिक ग्राम प्रधान व उनके बेटे द्वारा बाहर से इंग्लिश व कच्ची शराब लाई गई थी जिसको उनके द्वारा अपने लोगों को पिलाया गया था। यही नहीं बाहर से मुर्गा भी बनकर आया था जो यहां खाने में परोसा गया। क्वारंटाइन हुए लोगों का कहना है कि हंगामे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उन लोगों की खूब पिटाई भी की जिसमें दो लोगों को ज्यादा चोट आई है।

मेरठ: जली कोठी को सील करने गई पुलिस टीम पर पथराव, मजिस्ट्रेट-दरोगा घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
people ruckus after a liquor and meat party at a quarantine centre of ayodhya
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X