• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इटावाः ट्रांसफर होने पर नाराज दारोगा ने 60 किलोमीटर की लगाई दौड़, रास्ते में हो गए बेहोश

|
    Transfer से नाराज Sub Inspector ने लगाई ऐसी दौड़ पहुंच गया Hospital। वनइंडिया हिंदी

    इटावा। पुलिस लाइन में तैनात दारोगा विजय प्रताप शुक्रवार को अपने नए तैनाती स्थल बिठौली थाने की 60 किलोमीटर की दूरी तय करने की ठान ली। दरअसल, उन्होंने ये सबकुछ अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए किया है। जब हाइवे पर दारोगा दौड़ रहे थे तो उस वक्त सबको लगा कि वो किसी अपराधी के पीछे भाग रहे हैं। लेकिन जब उनसे बातचीत की गई तो उन्होंने सारी बात बताई।

    etawah police daroga vijay pratap runs 60 km in way of protest

    दारोगा इस कदर नाराज थे कि सड़क पर अकेला दौड़ लगाते दिखाई दिए। दरोगा पुलिस लाइन के आरआई से नाराज होकर 60 किलोमीटर दौड़कर बिठौली थाने में ड्यूटी ज्वॉइन करने की ठानी। दरोगा विजय प्रताप ने बताया कि पुलिस लाइन के आरआई ने मनमाने ढंग से उनको पुलिस लाइन से 60 किलो मीटर दूर स्तिथ बिठौली थाने के लिए स्थांतरण कर दिया, जिसकी नाराजगी उनके मन में है। लेकिन नाराजगी वो आखिर दिखाए तो किसे दिखाए। इसके लिए वो सड़क पर दौड़ते हुए 60 किलो मीटर दूर बिठौली थाने में अपनी ज्वॉइनिंग करने जा रहे हैं।

    करीब 40 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद दारोगा विजय प्रताप चकरनगर के हनुमंतपुरा के पास बेहोश होकर गिर गए। ग्रामीणों ने उन्हें सड़क से उठाकर चारपाई पर लिटाया और एंबुलेंस को जानकारी दी। इस पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा ने गैर-जिम्मेदराना बयान देकर पल्ला झाड़ लिया। दारोगा ने बताया कि पुलिस लाइन में आने से पहले वो बिठौली थाना में ही तैनात थें। लेकिन वहां के थाना प्रभारी से विवाद होने के चलते उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया गया और अब फिर वहीं भेजा जा रहा है। जबकि मैंने किसी तरह का कोई ट्रांसफर की मांग नहीं की है।

    VIDEO: गुजरात से सफारी के लिए इटावा में लाए गए शेर की तबियत खराब हुई, नहीं बचा सके उसे

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    etawah police daroga vijay pratap runs 60 km in way of protest
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X