• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इटावा: सर्राफा व्यवसायी के बेटे की हत्या का मास्टरमाइंड नितिन मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

|

Etawah News, इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में दो दिन पहले हुई सर्राफा व्यवसायी के पुत्र की हत्या के आरोपी और 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि सर्राफा व्यवसायी के बेटे की हत्या के बाद शहर में पुलिस के खिलाफ काफी प्रदर्शन भी हुए थे और हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस के ऊपर काफी दवाब था।

criminal arrested after police encounter

एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 22 फरवरी को थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सर्राफा व्यापारी धर्मेन्द्र के पुत्र अर्पित की अपहरण के बाद फिरौती न मिलने पर सर कुचलकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक अर्पित के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन मुख्य आरोपी नितिन फरार चल रहा था। जिसके ऊपर पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी।

एसएसपी ने बताया कि बुधवार की सुबह पुलिस की सूचना मिली कि नितिन बाइक से किसी और घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश नितिन ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने अपने बचाव में जबाबी कार्यवाही करते हुए फायर किया। जिससे एक गोली नितिन पैर में जा लगी। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। इस मुठभेड़ में पुलिस की एक गाडी क्षतिग्रस्त हो गयी है।

Facebook पर इमाम ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
criminal arrested after police encounter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X