• search
एटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मरने से पहले भाई-बहन ने की शादी और मोमबत्ती जलाकर लिए सात फेरे फिर लगा ली फांसी

|

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले के बागवाला थाना क्षेत्र के खड़उआ गांव में भाई-बहन का शव मिलने से हड़कंप मच गया। हैरान कर देने वाली बात यह है कि लड़की की मांग में सिंदूर भरा था, जबकि लड़की अविवाहित थी। दोनों की शिनाख्त चचेरे भाई-बहन के रूप में हुई है। मौके से सिंदूर की डिब्बी भी बरामद हुई है। इससे आशंका यह जताई जा रही है कि मरने से पहले दोनों ने शादी भी की थी।

काफी लंबे समय से चल रहा था दोनों का प्रेम प्रसंग

काफी लंबे समय से चल रहा था दोनों का प्रेम प्रसंग

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि यह मामला आत्महत्या का है या फिर ऑनर किलिंग का मामला है। दोनों चचेरे भाई-बहन एक ही स्कूल में पढ़ते थे। मंगलवार देर रात दोनों घर से गायब हो गए थे। इन दोनों का काफी लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमी युगल का शव गांव में स्थित ट्यूबवेल के पास एक पेड़ पर लटका हुआ मिला।

शादी करने के बाद की खुदकुशी

शादी करने के बाद की खुदकुशी

जिस जगह पर दोनों का शव मिला वहां पर पुलिस ने सिंदूर की डिब्बी और मोमबत्ती का टुकड़ा बरामद किया है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। जबकि घरवाले इस बात का विरोध करते थे। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्ट्या घरवालों के विरोध के चलते दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। हालांकि पुलिस हर मामले पर जांच कर रही है।

पुलिस हर एंगल से कर रही है मामले की जांच

पुलिस हर एंगल से कर रही है मामले की जांच

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि युवक-युवती के शव बरामद हुए हैं। घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। आत्महत्या या ऑनर किलिंग के सवाल पर एसएसपी ने कहा कि घटना की विवेचना जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है।पुलिस टीम को मौके से सिंदूर की डिब्बी बरामद हुई है।

पीड़िता नौवीं कक्षा की छात्रा थी

पीड़िता नौवीं कक्षा की छात्रा थी

वहीं, युवती की मांग भी भरी हुई थी, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों ने मरने से पहले शादी रचाई थी। गाँव के लोगों ने दोनों की पहचान ग्राम खड़उआ थाना बागवाला के रिश्ते के चचेरे भाई-बहन के रूप में किया। इस मामले में किशोर को 12वीं का छात्र बताया गया है और किशोरी नवीं की छात्रा है। इसी के साथ किशोरी के पिता की मृत्यु हो चुकी है।

नूंहः भाभी दरवाजे पर रखती थी नजर और कमरे में शिक्षक करता था रेप, पिछले चार साल से लड़की का कर रहा था शोषण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh etah cousin brother and sister dead body found
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X