• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video:'तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा है यार...', मीडिया ने ऐसा क्या पूछा कि चिड़चिड़ी हो गईं नीतू कपूर

|
Google Oneindia News

मुंबई, 13 मई: बॉलीवुड में अभी सबसे ज्यादा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट चर्चा में रहने वाले कपल हैं। रणबीर कपूर की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर को अक्सर बहू आलिया के बारे में पैपराजी और मीडिया द्वारा सवाल पूछे जाते हैं। जिसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस नीतू कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जग जियो' का प्रमोशन जोरों-शोरों कर रही हैं। इस दौरान उनसे के पैपराजी ने बहू को लेकर सवाल किया, जिसका जवाब देते हुए नीतू कपूर चिड़चिड़ी हो गई थीं।

फिल्म की प्रमोशन में बिजी हैं आलिया की सासू मां

फिल्म की प्रमोशन में बिजी हैं आलिया की सासू मां

एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जग जियो' का प्रमोशन जोरों-शोरों से शुरू कर दिया है। नीतू कपूर जो वर्तमान में कलर्स टेलीविजन पर बच्चों के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स में जज के रूप में दिखाई दे रही है, उनको गुरुवार (12 मई) को पापराजी ने देखा। नीतू को पीले और सुनहरे रंग की साड़ी में डांस दीवाने जूनियर्स के सेट की ओर जा रही थीं। जैसे ही उसने सेट की ओर अपना रास्ता बनाया, नीतू ने पापराजी को "जुग जुग जीयो" कहा। राज मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म में कियारा आडवाणी भी नीतू की बहू के रूप में हैं।

'तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा है यार...'

'तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा है यार...'

63 वर्षीय अभिनेत्री नीतू कपूर जब सेट की ओर चल रही थीं, तब एक फोटोग्राफर ने उनसे पूछा कि जग जुग जीयो में अभिनय करने वाली उनकी "बहू" के बारे में उनका क्या कहना है। सवाल ने नीतू को थोड़ा परेशान कर दिया क्योंकि उसने पैपराजी से कहा, "तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा है यार।"

बता दें कि ऐसा लगता है कि नीतू ने सोचा था कि पैपराजी उनकी असली बहू आलिया भट्ट के बारे में पूछ रही थी। इसलिए नीतू ने चिड़चिड़ा कर जवाब दिया और कहा, "तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा है यार।"

'हमें आपकी बहु अच्छी लगती हैं...'

'हमें आपकी बहु अच्छी लगती हैं...'

नीतू कपूर के जवाब को सुनकर पैपराजी ने कहा, ''हमें आपकी बहु अच्छी लगती हैं, भले वो आलिया जी हो, या कियारा जी हो। चाहे वह ऑनस्क्रीन बहू कियारा हो या असली बहू आलिया भट्ट हो।'' ये सुनकर नीतू कपूर हंसने लगीं और सेट की ओर चली गईं।

नीतू की ऑनस्क्रीन बहू बोलीं- पसंदीदा सासू

नीतू की ऑनस्क्रीन बहू बोलीं- पसंदीदा सासू

कियारा आडवाणी ने पैपराजी के साथ नीतू कपूर की इस बातचीत पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इंस्टाग्राम स्टोरी में कियारा ने नीतू का पैपराजी वीडियो शेयर किया और लिखा, "मेरी और सभी की पसंदीदा सासू मां नीतू आंटी। जग जुग जीयो"

पहले भी आलिया के बारे में पूछे जाने पर चिड़चिड़ी दिखी थीं नीतू

पहले भी आलिया के बारे में पूछे जाने पर चिड़चिड़ी दिखी थीं नीतू

आपको बता दें कि पिछले महीने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से पहले, नीतू कपूर से पैपराजी ने आलिया को लेकर काफी सवाल किया था। नीतू उस समय भी काफी चिड़चिड़ी दिख रही थी, लेकिन फिर भी नीतू कपूर ने खुद को शांत रखा था और शादी की तारीख नहीं बताई थी।

नीतू बड़े पर्दे पर 'जुग जुग जीयो' के साथ वापसी कर रही हैं। रोमांटिक ड्रामा में वरुण धवन, अनिल कपूर और प्राजक्ता कोली भी हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-'थैंक्स दबंग हीरो, अब कभी नहीं कहूंगी कि अकेली हूं...', सलमान खान ने ऐसा क्या कहा कि खुश हो गईं कंगना रनौतये भी पढ़ें-'थैंक्स दबंग हीरो, अब कभी नहीं कहूंगी कि अकेली हूं...', सलमान खान ने ऐसा क्या कहा कि खुश हो गईं कंगना रनौत

Comments
English summary
Why Neetu Kapoor says to paparazzo, Tu meri Bahu ke peeche kyu pada hai? watch video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X