• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्विंकल खन्ना बोलीं- अब Koffee With Karan में मुझे नहीं है कोई दिलचस्‍पी, मैं तो केवल....

|
Google Oneindia News

मुंबई, 12 मई: एक्‍ट्रेस से ऑथर बनीं ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उन्‍होंने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक मोनोक्रोम फोटो साझा की। फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल ने कहा कि वह फिल्ममेकर करण जौहर का टॉक शो कॉफी विद करण दोबारा नहीं कर सकतीं लेकिन 'टी विद ट्विंकल' जरूर कर सकती हैं।

फोटो शेयर कर ट्टिंकल ने बोली ये बात

फोटो शेयर कर ट्टिंकल ने बोली ये बात

ट्विंकल खन्ना अपनी तेज बुद्धि और अपनी कामेडी के लिए ज्यादा जानी जाती हैं और पसंद की जाती हैं। एक्‍ट्रेस ने अब एक शूट के सेट पर, रोलर्स में बंधे बालों के साथ चाय की चुस्की लेते हुए एक ब्लैक व्‍हाइट फोटो शेयर की है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बस इसके साथ रोल कर रही हूं। एक सेट पर मुझे बड़बड़ाने का खतरा होता है, "मुझे अभी गोली मारो," हालांकि मेरा मतलब गुप्त रूप से Nerf gun and not a camera से है,, लेकिन फिर ऐसे दिन होते हैं जब यह सब मज़ेदार और खेल होता है।

1,377.3 किमी दूर से कपिल शर्मा को स्‍केच देने आया था फैन, मिलने नहीं दिया गया तो कॉमेडियन ने मांगी माफी1,377.3 किमी दूर से कपिल शर्मा को स्‍केच देने आया था फैन, मिलने नहीं दिया गया तो कॉमेडियन ने मांगी माफी

कॉफ़ी विद करण फिर से नहीं कर सकते लेकिन...

कॉफ़ी विद करण फिर से नहीं कर सकते लेकिन...

दरअसल, पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई फैंस ने उनसे एक टॉक शो करने का अनुरोध किया और मजाक में कहा कि करण को यह विचार पसंद नहीं आ सकता है। आगे एक्‍ट्रेस ने लिखा हां.. कॉफ़ी विद करण फिर से नहीं कर सकते लेकिन 'Tea with Twinkle' शायद एक बुरा विचार नहीं है। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में ट्विंकल अपने बालों पर रोलर्स के साथ एक कप कॉफी की चुस्की लेती नजर आ रही हैं।

फैंस कर रहे ये कमेंट

फैंस कर रहे ये कमेंट

एक फैन ने कमेंट किया लिखा "ट्विंकल वाली चाय बहुत मजेदार लगती है।" एक अन्य ने लिखा, "प्लस करण जौहर के साथ ट्विंकल के साथ चाय बनाओ।" जबकि एक ने कहा, "ट्विंकल वाली चाय बहुत जरूरी है," दूसरे ने कहा, "यह शो कॉफी विद करण को कड़ा कम्‍पटीशन दे सकता है।" एक फैन ने कहा, "हां हां कृपया, करण के साथ कॉफी के विपरीत, ट्विंकल वाली चाय में निश्चित रूप से व्यंग्य, ज्ञान, हास्य और कम गपशप से भरे मग होंगे।" एक अन्य ने मजाक में कहा, "आह, करण जौहर को यह पोस्ट पसंद नहीं आएगा।"

ट्विंकल ने 1995 में बरसात से बॉलीवुड में की थी करियर की शुरूआत

ट्विंकल ने 1995 में बरसात से बॉलीवुड में की थी करियर की शुरूआत

बता दें 1995 में बरसात से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली ट्विंकल ने कुछ वर्षों के बाद अभिनय छोड़ दिया - एक अभिनेता के रूप में उनकी आखिरी फिल्म 2001 में लव के लिया कुछ भी करेगा। उन्होंने अक्सर कहा है कि उन्होंने फिल्मों में अपने अभिनय का आनंद नहीं लिया। ट्विंकल ने 2015 में मिसेज फनीबोन्स के साथ एक लेखक के रूप में अपनी शुरुआत की, जो सफल रही। उन्होंने द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद नामक कहानियों के संकलन के साथ इसका अनुसरण किया, जिसे 2017 में रिलीज़ किया गया था, और फिक्शन उपन्यास पजामा आर फॉरगिविंग, जो अगले वर्ष सामने आया।

Comments
English summary
Twinkle Khanna said – Now I have no interest in Koffee With Karan, I am only Interested In "Tea With Twinkle"
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X