• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनाली बेंद्रे ने बयां किया कैंसर सर्जरी का दर्द, कहा- बॉडी पर हैं 24 इंच के गहरे निशान

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 मईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे न सिर्फ दिखने में सुंदर हैं बल्कि लोग उनकी भी बेहतरीन है। वह इंडस्ट्री में अपनी चुलबुली एक्टिंग के लिए मशहूर रही हैं। हालांकि कुछ सालों से वह एक्टिंग से दूर हैं। दरअसल साल 2018 में सोनाली को हाई ग्रेड का कैंसर होने का पता चला था। कैंसर डाइग्नोस होने के बाद उनका तुरंत इलाज शुरू हो गया था और इसके लिए वह न्यूयॉर्क चली गई थीं। सोनाली अक्सर अपनी कैंसर सर्जरी के बारे में सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ बातें करती रहती हैं और लोगों को बताती हैं कि किस तरह से उन्होंने खुद को हिम्मत दी थी और कैंसर को मात दे पाई थीं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर सर्जरी को लेकर अपना दर्द बयां किया है और बताया है कि सर्जरी के बाद उनके साथ आखिर क्या हुआ था।

सर्जरी के 24 घंटे बाद ही डॉक्टर्स भेजना चाहते थे घर

सर्जरी के 24 घंटे बाद ही डॉक्टर्स भेजना चाहते थे घर

कई सालों बाद एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस फिल्म 'द ब्रोकन न्यूज' से वापसी कर रही हैं और फिलहाल इसके प्रमोशन में जुटी हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस ने एक मीडिया एजेंसी को दिए इंटरव्यू में अपनी कैंसर सर्जरी के बारे में बताया। सोनाली ने बताया कि कैंसर की सर्जरी के बाद उन्हें काफी घबराहट हो रही थी और उनसे ज्यादा परेशान डॉक्टर्स थे, जो उन्हें सर्जरी के 24 घंटे बाद ही घर भेजना चाहते थे। सोनाली ने कहा कि वह बहुत परेशान थीं कि आगे उनके साथ क्या होने वाला है. वह अपने परिवार को लेकर बहुत डरी हुई थीं लेकिन वह हार नहीं मानना चाहती थीं।

बॉडी पर 23-24 इंच के गहरे निशान

बॉडी पर 23-24 इंच के गहरे निशान

सोनाली बेंद्रे ने कहा- कैंसर की सर्जरी के बाद मेरे शरीर में कई बदलाव हुए और मेरी बॉडी पर 23 से 24 इंच लंबे गहरे निशान भी पड़ गए थे। न्यूयॉर्क में हुई सर्जरी के 24 घंटे बाद ही डॉक्टर्स मुझे घर भेजना चाहते थे क्योंकि उन्हें डर था कि कही मुझे किसी तरह का इंफेक्शन न हो जाए। इसलिए वह लोग मुझे बार-बार हॉस्पिटल से डिस्चार्ज लेने के लिए कह रहे थे। डॉक्टर्स चाहते थे कि मैं घर में रहकर आराम करूं। वह मुझे हेल्दी देखने के लिए जल्द से जल्द घर भेजना चाहते थे।

संक्रमण फैलने का था डर

संक्रमण फैलने का था डर

सोनाली ने अपने डॉक्टरों की सलाह पर जल्द से जल्द चलना शुरू कर दिया था ताकि वह घर जा सकें। दरअसल डॉक्टरों को सोनाली के शरीर में एक ऐसे संक्रमण के फैलने का डर था जो एंटीबायोटिक दवाओं के लिए प्रतिरोधी साबित हो सकता था। सोनाली ने सबसे पहले हॉस्पिटल में ही अपनी छड़ी पकड़कर लॉबी में चलना शुरू किया था। सोनाली अब एक कैंसर सर्वाइवर हैं। फिलहाल वह अपने काम पर लौट आई हैं और उन्होंने एक फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ेंःनए बॉयफ्रेंड के साथ दुबई में मस्ती कर रही हैं राखी सावंत, वीडियो देख फैंस ने कही ऐसी बातइसे भी पढ़ेंःनए बॉयफ्रेंड के साथ दुबई में मस्ती कर रही हैं राखी सावंत, वीडियो देख फैंस ने कही ऐसी बात

पत्रकार के रोल में आएंगी नजर

पत्रकार के रोल में आएंगी नजर

सोनाली बेंद्रे ओटीटी पर आने वाली इस फिल्म में पत्रकार का रोल निभाने जा रही हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। इसमें सोनाली बेंद्रे के साथ साथ जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, आकाश खुराना, किरण कुमार समेत कई अन्य कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन विनय वैकुल कर रहे हैं।

Comments
English summary
sonali bendre told the pain of cancer surgery said deep marks of 24 inches on body
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X