• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कपिल शर्मा शो में पहुंचे शार्क टैंक इंडिया निवेशकों की टीम, कॉमेडियन की हो गई बोलती बंद, देखें वीडियो

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 28 जनवरी। कपिल शर्मा शो के अपकमिंग शो में शार्क टैंक के बिजनेस टाइकून शिरकत करेंगे। कपिल शर्मा शार्क टैंकों की कुल संपत्ति का खुलासा करते हैं , लेकिन शो में निवेशक एक के बाद कपिल के सवालों का हाजिर जवाबी से जवब देते हैं कि कपिल की भी बोलती बंद हो जाती है।

    Kapil Sharma Show में पहुंचे Shark Tank india के 'शार्क्‍स', खूब की हंसी ठिठोली | वनइंडिया हिंदी
    kapil

    शार्क टैंक इंडिया के सात 'शार्क' मेहमान के तौर पर द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग शो में आएंगे। एपिसोड के लिए एक नए प्रोमो में कॉमेडियन और उनके साथियों को निवेशकों के साथ अच्छा समय बिताते हुए दिखाया गया, जिनसे कपिल ने व्यक्तिगत और प्रोफेशनल सवाल पूछे।

    प्रोमो की शुरुआत कपिल द्वारा 'शार्क' को इंटरड्यूज करते हुए उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताते है। जिस पर लेंसकार्ट के संस्थापक पीयूष बंसल की कुल संपत्ति को कम रखा है, ये सुनकर कपिल चकित हो जाते हैं और कहते है "ये आपको कम लग रही है, हम लंगोट पहेन के हिमाचल चले जाएं?"

    शार्क टैंक इंडिया के निवेशकों में से एक, विनीता सिंह ने भी अपनी प्रेजेन्‍स माइंड से जवाब देकर कपिल शर्मा को अ‍चंभित कर दिया था। कपिल ने शुगर कॉस्मेटिक्स की को-फाउंडर विनीता सिंह से कहा "विनीता, आपके पति शुगर कॉस्मेटिक्स के भी सह-संस्थापक हैं। अगर वह एक रात अपनी शर्ट पर लिपस्टिक के दाग के साथ घर आते हैं, तो क्या आपको उस पर धोखा देने का संदेह होगा या आपको या फिर आप सोचेंगी कि ये प्रोडक्‍ट की टेस्टिंग में लगा होगा ?

    विनीता ने हंसते हुए कहा, "मुझे और गुस्सा आएगा क्योंकि शुगर की लिपस्टिक ट्रांसफर-प्रूफ होती है, इसलिए वह जिसके साथ था वह शायद हमारी कंपनी का प्रतिद्वंद्वी ब्रांड के प्रोडक्‍ट को यूज कर रही थी।कपिल ने चकित होकर जवाब दिया, "ठीक है, तो आप ब्रांड पर नाराज़ होंगे!

    बता दें शार्क टैंक इंडिया मूल अमेरिकी रियलिटी शो का स्पिनऑफ है, जो 2009 से 13 सीज़न से चल रहा है। शो में, उद्यमी 'शार्क' के लिए अपने बिजनेस आइडिया शेयर करते हैं जिन्हें व्यवसायों में निवेश करने के लिए प्रभावित करना होता है। यदि प्रतियोगी की पिच सफल होती है, तो वे अपनी जरूरत के पैसे लेकर चले जाते हैं, अगर ऐसा नहीं होता है, तो वे खाली हाथ चले जाते हैं। वहीं कपिल अपने डेब्यू स्टैंडअप स्पेशल के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। जिसका टाइटल कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल, है जो विशेष शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

    महिला को चिंपैंजी से हो गया प्‍यार,दोनों में ऐसा बढ़ा रोमांस कि प्रेमी जोड़े पर लगाने पड़े पहरेमहिला को चिंपैंजी से हो गया प्‍यार,दोनों में ऐसा बढ़ा रोमांस कि प्रेमी जोड़े पर लगाने पड़े पहरे

    Comments
    English summary
    कपिल शर्मा शो में पहुंचे शार्क टैंक इंडिया निवेशकों की टीम, कॉमेडियन की हो गई बोलती बंद, देखें वीडियो
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X