• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सरदार उधम फेम एक्‍ट्रेस बनिता संधू ने किया बड़ा खुलासा, बताया डिप्रेशन से जूझ रही जिससे...

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 23 अक्‍टूबर। बॉलीवुड फिल्‍म उधम सिंह जो हाल ही में रिलीज हुई उसमें एक्‍ट्रेस बनिता संधू की आदाकारी काफी पसंद की गई। एक्‍टर विक्‍की कौशल की ये फिल्‍म ओटीपी पर रिलीज हुई है और जमकर धूम मचा रही है। इस सबके बीच इस फिल्‍म की एक्‍ट्रेस बनिता संधू ने अपने बारे में बड़ा खुलासा किया।

बनिता संधू ने बताया इससे तीन साल से जूझ रही

बनिता संधू ने बताया इससे तीन साल से जूझ रही

बनिता संधू ने अक्टूबर 2013 में वरुण धवन के साथ अभिनय की शुरुआत की। पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने डिप्रेशन से जूझने के बारे में खुलकर बात की। बनिता ने कहा, "यह ऐसी चीज थी जिससे मैं तीन साल से जूझ रही हूं, और अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो यह ऐसी चीज है जिससे मैं हमेशा लड़ूंगी और साथ रहूंगी। लेकिन क्योंकि मैंने वास्तव में अपने मानसिक स्वास्थ्य पर चिकित्सा और मेरे आस-पास के समर्थन के साथ काम किया है, मैं अब इसे संभालने के लिए बेहतर रूप से तैयार हूं।

डिप्रेशन के बाद कोरोना से भी जूझी

डिप्रेशन के बाद कोरोना से भी जूझी

अभिनेत्री ने कहा मैं अवसाद से गुज़री और महामारी की चपेट में आने से पहले ही ठीक हो गई। तो जब यह हिट हुआ, यह लगभग ऐसा था जैसे मेरे अवसाद ने मुझे इसके लिए तैयार किया, क्योंकि मुझे पता था कि दिन के अंत में, मेरे सभी मानसिक स्वास्थ्य और स्वास्थ्य की जरूरतें सबसे बुनियादी चीजें हैं - जो कि एक रूटीन है, COVID-19 महामारी से निपटने के बाद मेरा परिवार, भोजन, और रचनात्मक रूप से मेरे दिमाग को उत्तेजित करने में सक्षम बनाया।अर्जुन कपूर ने अपनी प्रेमिका मलाइका अरोड़ा को दी सबसे रोमांटिक बर्थडे विश, शेयर की ये जबदरस्‍त फोटो

अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए आभारी हूं

अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए आभारी हूं

बनिता ने साझा किया कि कैसे वो कोरोनावायरस महामारी से निपटी और कैसे अपने मानसिक स्वास्थ्य की देखभाल करने से उन्हें मदद मिली। एक्‍ट्रेस ने कहा "मैं यह नहीं कह रही हूं कि महामारी मेरे लिए आसान थी, यह सभी के लिए मुश्किल थी लेकिन मैं अपने उन दोस्तों की तुलना में बहुत बेहतर तैयार थी, जिन्होंने महामारी से पहले मानसिक स्वास्थ्य को वास्तव में स्वीकार नहीं किया था। यह भेस में एक तरह का आशीर्वाद था, और यदि कुछ भी हो, तो मैं अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए आभारी हूं जो मुझे जीवन में वास्तव में महत्वपूर्ण चीज़ों के साथ, ट्रैक पर और जांच में रखता है।"

Comments
English summary
Sardar Udham fame actress Banita Sandhu made a big disclosure, told that she is suffering from depression due to which...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X