India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

संघर्ष के दिनों को याद कर रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- बस में मेरे साथ...

|
Google Oneindia News

मुंबई, 3 जुलाई: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अकसर फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े छोटे-बड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपनी किशोर उम्र के उन दिनों का जिक्र किया, जब वे लोकल ट्रेन से सफर करती थीं। इस दौरान रवीना कई अजनबियों की छेड़छाड़ का भी शिकार हुई हैं। ये बात एक्ट्रेस ने बड़ी ही बेबाकी से सोशल मीडिया के जरिये बताई है।

यूजर के सवाल से एक्ट्रेस को याद आए अपने दिन

बताते चलें कि रवीना ने 'आरे मेट्रो 3 कारशेड' के प्रोजेक्ट के मसले पर ये सारी बात कही है। एक्ट्रेस को एक यूजर के सवाल से अपने दिन याद आए। रवीना ने बताया कि वे लोकल ट्रेन और बसों से सफर किया करती थीं।

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

इसके बाद कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू किया तो रवीना ने उन्हें भी करारा जवाब दे डाला। एक्ट्रेस ने लिखा, 1991 तक मैंने ऐसे ही सफर किया है। एक लड़की होने की वजह से आप की तरह बिना नाम वाले ट्रोलर्स ने मेरा शारीरिक शोषण भी किया है। काम शुरू करने से पहले मैंने सक्सेस देखी और पहली कार भी खरीदी। नागपुर के हो। आपकी सिटी हरी-भरी है। एक्ट्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि किसी की सक्सेस या इनकम से जलो मत।

ये भी पढ़ें :TKSS: इस वजह से बर्बाद हुआ सुनील ग्रोवर का करियर, शर्मा की इस हरकत के चलते छोड़ दिया था शोये भी पढ़ें :TKSS: इस वजह से बर्बाद हुआ सुनील ग्रोवर का करियर, शर्मा की इस हरकत के चलते छोड़ दिया था शो

‘आरे मेट्रो 3 कारशेड': एक्ट्रेस ने उठाई आवाज

‘आरे मेट्रो 3 कारशेड': एक्ट्रेस ने उठाई आवाज

बताते चलें कि महाराष्ट्रर इन दिनों खूब चर्चा में छाया हुआ है। राज्य को एकनाथ शिंदे के रूप में नया मुख्यमंत्री मिल गया है। अब एक और मुद्दा गरमाया हुआ है, जो है- 'आरे मेट्रो 3 कारशेड'। इसे बनाने के लिए आरे जंगल को काटना पड़ेगा। इसके खिलाफ आम जनता ही नहीं, बल्कि फिल्मी सितारे भी आवाज उठा रहे हैं। इस कड़ी में एक नाम रवीना टंडन का भी है।

Comments
English summary
Raveena Tandon spoke on physical abuse. She remembered her teenage days and shared her thoughts on harassment in Bollywood.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X