• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'मैं तो रस्ते से जा रहा था' पर गोविंदा ने किया धांसू डांस, नहीं रुक पाए रणवीर के कदम और फिर...

हाल ही में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अवॉर्ड नाइट से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें गोविंदा को स्टेज पर परफॉर्म करता देख रणवीर सिंह खुशी से झूम उठते हैं।
Google Oneindia News

Ranveer Singh Dances on Govinda Song: बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह गोविंदा के कितने बड़े फैन हैं, इस बात में कोई शक नहीं है। अपने करियर की शुरुआत में रणवीर कई बार ये बात बोल चुके हैं कि 80 के दशक के एक्टर्स ने उन्हें कितना इंस्पायर किया है। अब हाल ही में अवॉर्ड शो से गोविंदा के डांस का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें गोविंदा से ज्यादा रणवीर सिंह चर्चा में हैं। क्योंकि वे स्टेज पर गोविंदा को डांस करता देख नीचे खड़े होकर उन्हीं की तरह डांस स्टेप कर रहे हैं। वीडियो में गोविंदा के लिए रणवीर की दीवानगी अलग ही झलक रही है। रणवीर के साथ 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' गाने पर सुनीता आहूजा, अर्जुन कपूर और मनीष पॉल भी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रणवीर ने लूट ली महफिल

रणवीर ने लूट ली महफिल

कल रात हुए इस अवॉर्ड शो में रणवीर सिंह ने खूब लाइमलाइट लूटी। इस दौरान गोविंदा अपने सारे हिट गानों पर परफॉर्म करते दिखे। तो अपने फेवरेट हीरो को देखकर रणवीर सिंह खुद को कैसे ही रोक पाते। गोविंदा को स्टेज पर परफॉर्म करता देख रणवीर खुद भी नीचे खड़े होकर उन्हीं की तरह झूमने लगे। रणवीर के साथ-साथ गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा, मनीष पॉल और अर्जुन कपूर भी थिरकते दिखे।

वायरल हुआ वीडियो

इससे पहले एक और वीडियो में रणवीर सिंह गोविंदा को प्यार से गले लगाते और चूमते हुए नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह गोविंदा के तगड़े फैन हैं। एक्टर ने कई बार खु्द ये बात कही है कि वे गोविंदा के कितने बड़े फैन हैं। एक्टर ने कहा कि गोविंदा एक महान इंसान हैं। उन्होंने गोविंदा को ऑल टाइम ग्रेट बताते हुए कहा कि उनके अंदर टैलेंट का खजाना है। मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है।

'थप्पड़ खाकर मेरी तो लाइफ ही बन गई थी'

'थप्पड़ खाकर मेरी तो लाइफ ही बन गई थी'

रणवीर सिंह ने किल दिल में गोविंदा और अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की थी। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा भी था कि किल दिल एक रियल जर्नी थी। पता नहीं लग पा रहा था कि ये असली है या फिर नकली। गोविंदा से ऑन स्क्रीन थप्पड़ खाने के बाद मुझे ऐसा लगा कि मेरी तो लाइफ बन गई।

छाए हुए हैं रणवीर सिंह

छाए हुए हैं रणवीर सिंह

फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अवॉर्ड नाइट्स में रणवीर कपूर खूब छाए हुए हैं। रणवीर सिंह का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ, जिसमें वे गोविंदा के पैरों में गिरते हुए नजर आ रहे हैं। गोविंदा अवॉर्ड नाइट में डांस कर रहे होते हैं। इतना देखकर अर्जुन कपूर, मनीष पॉल और आयुष्मान खुराना उनके डांस से इतने इंप्रेस हो जाते हैं कि उनके पैर छूने स्टेज पर ही आ जाते हैं।

ये भी पढ़ें: 'कौन हैं आप?' जब Ranveer Singh को नहीं पहचान पाया ये शख्स, तो एक्टर के जवाब ने लूट ली महफिलये भी पढ़ें: 'कौन हैं आप?' जब Ranveer Singh को नहीं पहचान पाया ये शख्स, तो एक्टर के जवाब ने लूट ली महफिल

गोविंदा के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

गोविंदा के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

बीते दिनो रणवीर सिंह का एक इमोशनल वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे कुछ स्पीच देते दिख रहे थे। बात करते-करते अचानक रणवीर रोने लगते हैं। इसके बाद चेयर पर चढ़कर झूमने लगते हैं। इसके बाद वे गोविंदा और हेमा मालिनी के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हैं।

Comments
English summary
Ranveer Singh Dances on Govinda main to Raste se ja raha tha song
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X