India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती की खूबसूरती के लोग हैं दीवाने, इंटरनेट पर ऐसे लगाती हैं आग

|
Google Oneindia News

मुंबई, 2 जुलाईः बांग्ला फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस और पश्चिम बंगाल की सांसद मिमी चक्रवर्ती की सुंदरता के लोग दीवाने हैं। मिमी चक्रवर्ती न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए फेमस हैं बल्कि वह एक अच्छी सांसद भी हैं। साथ ही वह बहुत खूबसूरत भी हैं। बंगाल की इस सांसद की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। मिमी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। वह बंगाल के जादवपुर से तृणमूल कांग्रेस की सीट से चुनाव जीतकर संसद पहुंची हैं। मिमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनके फैन भी उनके फोटोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते रहते हैं।

खूबसूरती के हैं लोग दीवाने

खूबसूरती के हैं लोग दीवाने

सोशल मीडिया पर मिमी की बोल्डनेस देखते ही बनती हैं। वह अपने फैंस को अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए अपडेट करती रहती हैं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। उनके बोल्ड फोटोशूट्स को देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आते हैं। मिमी बांग्ला फिल्मों और वेब सीरीज में भी नजर आती हैं। वह बांग्ला फिल्मों की काफी डिमांडिंग हीरोइन हैं।

मॉडलिंग से शुरू किया था करियर

मॉडलिंग से शुरू किया था करियर

33 साल की मिमी चक्रवर्ती ने बंगाली फिल्मों में एक्टिंग करने से पहले मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया है। मिमी फेमिना मिस इंडिया में भी भाग ले चुकी हैं। मॉडलिंग करते हुए ही उन्हें सबसे पहले टीवी सीरियल में काम करने का मौका मिला था। उसके बाद उन्होंने टीवी से बांग्ला फिल्मों का रुख किया और आज वह एक फेमस हीरोइन हैं। फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा वह मन लगाकर राजनीति भी करती हैं। बंगाल के लोग अपनी सांसद और उनके कामों से काफी खुश हैं।

बोल्ड कपड़ों के लिए लोग करते हैं ट्रोल

बंगाल के जलपाईगुड़ी की रहने वाली मिमी बंगाली फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। हालांकि सांसद बनने के बाद अक्सर ही सोशल मीडिया यूजर्स मिमी को उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल करते रहते हैं। आपको बता दें कि संसद के पहले दिन ट्राउजर पहन कर फोटो शेयर करने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था। मिमी चक्रवर्ती को लोग बहुत पसंद करते हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं।

इसे भी पढ़ेंःजब महेश भट्ट ने सरेआम सुष्मिता सेन की कर दी थी ऐसी हालत...इसे भी पढ़ेंःजब महेश भट्ट ने सरेआम सुष्मिता सेन की कर दी थी ऐसी हालत...

सांसद को है ट्रैवलिंग का शौक

सांसद को है ट्रैवलिंग का शौक

मिमी चक्रवर्ती को ट्रैवलिंग का काफी शौक हैं और वह अपने फैंस के लिए अपनी ट्रैवलिंग की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि मिमी चक्रवर्ती को साल 2020 में सबसे चहेती महिला का खिताब मिला है। मिमी बांगाल में महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए काफी काम करती रहती हैं। कोरोना महामारी के समय भी मिमी ने आगे बढ़कर लोगों की मदद की थी। बंगाल ीक सीएम ममता बनर्जी भी उन्हें काफी पसंद करती हैं।

Comments
English summary
people crazy about the beauty of bengali film actress and MP Mimi Chakraborty
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X