• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'KBC 14' के नए प्रोमो में अमिताभ बच्चन ने लोगों को दी ये सीख, कहा- हेडलाइन से न्यूज को मत परखो

|
Google Oneindia News

मुंबई, 2 जुलाईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही टेलीविजन पर नजर आने वाले हैं। अमिताभ बच्चन का फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का नया सीजन जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है। ऐसे में शो शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में छाने लगा है। केबीसी को होस्ट करने वाले अमिताभ बच्चन को एक झलक देखने के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में बिग बी को फिर से केबीसी के शेट से टीवी पर देखने के लिए लोग उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं 'केबीसी 14' के नए प्रोमो ने फैंस की एक्साइटमेंट को कई गुणा बढ़ा दिया है। हाल ही में शो के सेट से एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों को काफी मजा आ रहा है और अमिताभ बच्चन से सीख भी मिल रही है।

kaun banega crorepati

हेडलाइन देखकर न्यूज समझना सही नहीं
'केबीसी 14 के नए प्रोमो में अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट से कहते हैं- मैं सही फैसले लेने में यकीन नहीं रखता। मैं फैसले लेता हूं और फिर उन्हें सही साबित करने की कोशिश करता हूं। यह किसने कहा? ये रहे आपके ऑप्शन- (A) बिल गेट्स, (B) रतन टाटा। फिर इससे पहले कि अमिताभ बच्चन ऑप्शन (C) पढ़ पाते, कंटेस्टेंट तुरंत चिल्लाकर कहता है- रतन टाटा। अमिताभ बच्चन हैरान होते हुए कंटेस्टेंट से कहते हैं- मुझे कम से कम ऑप्शंस तो पूरा करने दो। लेकिन इस पर कंटेस्टेंट जवाब देता है- कोई जरूरत नहीं है सर। हम हेडलाइन देखकर न्यूज समझ जाते हैं और लिफाफा देखकर लेटर। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से पूछते हैं- आप इतनी जल्दी में क्यों हैं? इस पर कंटेस्टेंट ने कहता है- हमारे पास जीवन में करने के लिए बहुत कुछ है लेकिन हमारे पास इसके लिए समय कम है।

ज्ञान लेने से पहले जरूर टटोल लें
इस पर अमिताभ बच्चन हैरान होते हुए और कंटेस्टेंट की नकल करते हुए कहते हैं- क्या? इस पर कंटेस्टेंट ने कहता है- हम केवल एक बार जीते हैं सर। आखिर में अमिताभ बच्चन मुस्कुराते हुए कहते हैं- ये गलत जवाब है। सही जवाब है ऑप्शन (D)। इस पर कंटेस्टेंट एकदम हैरान रह जाता है। वह कहता है- लेकिन मैंने तो वह रिपोर्ट पढ़ी थी। इस पर अमिताभ बच्चन उससे पूछते हैं- आपने आधी रिपोर्ट पढ़ी थी या केवल हेडलाइन? अब कंटेस्टेंट एकदम से सदमे में चला जाता है। तब अमिताभ बच्चन कैमरे की ओर देखते हुए दर्शकों से कहते हैं- तो आपने देखा देवियों और सज्जनों, ज्ञान जहां से भी मिले बटोर लीजिए लेकिन पहले जरा टटोल लीजिए। फैंस को ये नया प्रोमो काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है।

इसे भी पढ़ेंः अभिनेता किशोर दास का 31 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से कैंसर का चल रहा था इलाजइसे भी पढ़ेंः अभिनेता किशोर दास का 31 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से कैंसर का चल रहा था इलाज

Comments
English summary
new promo of kaun banega crorepati 14 amitabh bachchan gave this lesson to the people
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X