• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गर्लफ्रेंड के बारे में लॉकअप में मुनव्वर ने क्यों नहीं बताया? अब बोले- हम कुछ महीनों से कर रहे हैं डेटिंग

|
Google Oneindia News

मुंबई, 12 मई: रियलिटी शो लॉक अप के पहले विनर मुनव्वर फारूकी ने पूरे शो के दौरान अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम बात की है। मुनव्वर ने रियलिटी शो के अंदर अपनी प्रेमिका के बारे में बात करने से हमेशा परहेज किया है। मुनव्वर फारूकी से अक्सर उनकी गर्लफ्रेंड और लव लाइफ के बारे में शो के कंटेस्टेंट या होस्ट पूछताछ करते थे लेकिन वह उनके बारे में चुप रहने में हमेशा कामयाब रहे, लेकिन समय-समय पर उन्हें 'बब्बी' के रूप में एक महिला के बारे में बात की थी। शो जीतने के बाद ड-अप कॉमेडियन ने न केवल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड की एक तस्वीर शेयर की, बल्कि रियलिटी शो के सक्सेस बैश में उसके साथ दिखाई भी दिए।

    Munawar Faruqui ने रोमांटिक अंदाज में मनाया गर्ल फ्रेंड का Birthday, Photo Viral | वनइंडिया हिंदी
    मुनव्वर ने बताया गर्लफ्रेंड के बारे में Lock Upp में क्यों नहीं किया खुलासा

    मुनव्वर ने बताया गर्लफ्रेंड के बारे में Lock Upp में क्यों नहीं किया खुलासा

    अब ईटाइम्स टीवी से विशेष रूप से बात करते हुए, रियलिटी स्टार मुनव्वर पहली बार सार्वजनिक रूप से अपनी गर्लफ्रेंड नाजिल के बारे में बात की है। उन्होंने रियलिटी शो में अपनी गर्लफ्रेंड के पहचान का खुलासा करने से परहेज करने के कारणों के बारे में भी बात की।

    मुनव्वर फारूकी बोले, ''मैं नाजिल को एक साल से जानता हूं और हम कुछ महीनों से डेटिंग कर रहे हैं। घर के अंदर की स्थिति नाजिल के बारे में बात करने के लिए सही नहीं थी।''

    'मैं शो के अंदर था, और नाजिल बाहर इसलिए...'

    'मैं शो के अंदर था, और नाजिल बाहर इसलिए...'

    मुनव्वर फारूकी ने कहा, ''चूंकि मैं शो के अंदर था और वह बाहर थी और मैं उसके साथ नहीं था। उस पल में बाहरी दुनिया में क्या चल रहा है, मुझे इसका अंदाजा नहीं था, इसलिए मैंने उसकी पहचान प्रकट करने से परहेज किया। हमारे जीवन में हमारे विभिन्न पहलू हैं जिनके बारे में हम बहुत प्रोटेक्टिव हैं।मुझे नहीं लगता कि हमारे प्रियजनों के बारे में सुरक्षात्मक होना गलत है और जिस क्षण मैं आया था मैंने उसकी तस्वीर पोस्ट की और बताया कि वो मेरी क्या है।''

    'लॉक अप मेरे लिए एक सीखने का अनुभव था...'

    'लॉक अप मेरे लिए एक सीखने का अनुभव था...'

    इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर ने यह भी साझा किया कि वह पहले से भी अधिक एक्सप्रेसिव हो गए हैं। मुनव्वर ने कहा, ''मैंने शो के अंदर अलग-अलग चीजों का अनुभव किया है, यह सिर्फ अंदर जाने और इसे जीतने के बारे में नहीं था। लॉक अप मेरे लिए एक सीखने का अनुभव था और शो के कारण मैं ' वे और अधिक मुखर (एक्सप्रेसिव) हो गया हूं। जो नहीं कहता था वो भी अब कहने लगा। मैं अब और अधिक बाते करता हूं।''

     'मैं और नाजिल साथ हैं तो कुछ खूबियां होंगी...'

    'मैं और नाजिल साथ हैं तो कुछ खूबियां होंगी...'

    यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें किसी अन्य महिला को-कंटेस्टेंट के साथ देखकर उनकी गर्लफ्रेंड पोजेसिव हुई थीं?... मुनव्वर ने हंसते हुए कहा, "अपने साथी के बारे मेंपोजेसिव होना मानव स्वभाव है। साथ ही यह एक कपल के रूप में निर्भर करता है कि आपके पास कितनी समझ है। मैं बहुत खुश और बहुत खुश हूं कि मैं जिस तरह के इंसान के साथ हूं वह बहुत स्मार्ट, बुद्धिमान और परिपक्व है। साथ ही वह बहुत समझदार है और यही कारण है कि हम साथ हैं। अगर हम एक साथ हैं तो कुछ ना कुछ खूबियां होंगी...।"

    अंजलि अरोड़ा के साथ शो में मुनव्वर का था करीबी रिश्ता

    अंजलि अरोड़ा के साथ शो में मुनव्वर का था करीबी रिश्ता

    शो में मुनव्वर ने सह-प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा के साथ एक करीबी रिश्ता बनाया और शो के दौरान उनके कुछ रोमांटिक पल भी थे। अंजलि को एक रात कंबल में लेटे हुए मुनव्वर को 'आई लव यू' बोलते हुए भी देखा गया था। शो के बाहर मुनव्वर ने कहा कि अंजलि उनकी सिर्फ दोस्त हैं। हालांकि, उन्होंने शो में कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के नाम और पहचान का खुलासा नहीं किया। शो जीतने के बाद ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट की थी।

    मुनव्वर ने गर्लफ्रेंड के साथ मनाया जन्मदिन

    मुनव्वर ने गर्लफ्रेंड के साथ मनाया जन्मदिन

    शो से बाहर निकलने के तुरंत बाद, मुनव्वर ने अपनी प्रेमिका नाजिल के साथ कई तस्वीरें साझा कीं। नाजिल ने मुनव्वर के साथ अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

    मुनव्वर ने लॉक अप के पहले सीजन की फाइनल रेस में सह-प्रतियोगी पायल रोहतगी को हराकर विजेता की ट्रॉफी जीती। उन्हें 18 लाख से अधिक वोट मिले और उन्हें 20 लाख, एक कार और पूरे खर्च के साथ इटली घूमने का पैकेज मिला है।

    ये भी पढ़ें-मुनव्वर ने अंजलि के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैंने उसका फायदा नहीं उठाया, हमारे बीच...'ये भी पढ़ें-मुनव्वर ने अंजलि के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैंने उसका फायदा नहीं उठाया, हमारे बीच...'

    Comments
    English summary
    Munawar Faruqui opens up about his girlfriend Nazil says We have been dating for a few months
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X