• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Kartik Aaryan और ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन की हो रही दिन-रात मुलाकातें, चोरी-चुपके लड़ा रहे इश्क

कार्तिक आर्यन अक्सर अपनी डेटिंग अफवाह को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब खबर आ रही है कि, वह सारा अली खान के बाद ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं।
Google Oneindia News

Kartik Aaryan Dating Pashmina Roshan: बॉलीवुड के सबसे हॉट एक्टर में से एक कार्तिक आर्यन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्टर की सबसे ज्यादा फीमेल फैन फॉलोइंग है। ऐसे में एक्टर की पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से जानने के लिए उनके फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। अब जो फैंस उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं उनके लिए एक्टर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां खबर है कि सारा अली खान के बाद कार्तिक आर्यन ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन और पश्मीना रोशन की हो रही मुलाकातें

कार्तिक आर्यन और पश्मीना रोशन की हो रही मुलाकातें

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन की लगातार मुलाकातें हो रही हैं। दोनों मिलने के लिए एक दूसरे के घर जाते रहते हैं। बीते कुछ दिनों से ये मुलाकातें और ज्यादा बढ़ गई हैं। इससे ये साफ जाहिर होता है कि दोनों के बीच में कुछ तो है।

दिवाली भी दोनों ने की साथ में सेलिब्रेट

दिवाली भी दोनों ने की साथ में सेलिब्रेट

रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और पश्मीना रोशन दोस्त से कई ज्यादा हैं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के करीबी दोस्तों ने दावा किया है कि, जब एक्टर कोई काम नहीं कर होते तो वह पश्मीना के साथ अपने घर में टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं। इसके अलावा एक सूत्र ने ये भी खुलासा भी किया दोनों दिवाली में भी साथ थे।

साथ में यहां टाइम स्पेंड करते हैं कार्तिक-पश्मीना

साथ में यहां टाइम स्पेंड करते हैं कार्तिक-पश्मीना

खबरों के मुताबिक, दिवाली के दिन कार्तिक ने जुहू में अपने नए मैकलारेन में अपनी बेहद 'करीबी दोस्त' पश्मीना के साथ थे। कार्तिक और पश्मीना की फेवरेट लेट नाइट डेस्टिनेशन जियो वर्ल्ड ड्राइव है। जहां दोनों की एकसाथ अब तक कई मुलाकातें हो चुकी हैं और ये साफ जाहिर होता है कि दोनों को एक दूसरे की कंपनी काफी पसंद आ रही है।

कार्तिक ने की रिश्ता छिपाने की पूरी कोशिश

कार्तिक ने की रिश्ता छिपाने की पूरी कोशिश

हालांकि इस रिश्ते को मीडिया से छुपाने की कार्तिक आर्यन ने पूरी कोशिश की। दोनों एक दूसरे के घर पहुंचने के बाद अपनी गाड़ियों को वापस भेज देते हैं ताकि किसी का ध्यान उनकी ओर न जाए। लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद कार्तिक आर्यन इस रिश्ते को नहीं छिपा पाए। फिलहाल दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं।

पश्मीना रोशन करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

पश्मीना रोशन करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

अभिनेता ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। पश्मीना रोशन जल्द ही फिल्म इश्क विश्क के सीक्वल में नजर आएंगी। जो कि एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन की फिल्म 'फ्रेडी' में भी नजर आएंगी। कुल मिलाकर रश्मीना रोशन हिंदी फिल्म में अपनी शुरुआत करने की तैयारी कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन को नानी की आई याद, शूटिंग से छुट्टी लेकर जबलपुर ननिहाल में किया एंजॉय, दिए शानदार पोजये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन को नानी की आई याद, शूटिंग से छुट्टी लेकर जबलपुर ननिहाल में किया एंजॉय, दिए शानदार पोज

Comments
English summary
kartik aaryan dating rumours hrithik roshan cousin sister pashmina roshan know details
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X