• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जावेद अख्तर के मानहानि केस को ट्रांसफर करवाने की कंगना रनौत की अर्जी खारिज, जानें पूरा मामला

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 अक्टूबर: बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर और एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का केस दर्ज किया है। इसी केस को एक दूसरी अदालत में ट्रांसफर करवाने के लिए कगंना रनौत ने याचिका डाली थी, जिसे मुबंई की अदालत ने खारिज कर दिया है। कंगना रनौत के मामले पर सुनवाई करते हुए मुंबई के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट एस्प्लेनेड ने एक्ट्रेस की याचिका को खारिज कर दिया है। कंगना रनौत ने जावेद अख्तर की आपराधिक शिकायत को पूर्वाग्रह के आधार पर किसी अन्य मजिस्ट्रेट को ट्रांसफर करने की मांग की गई थी।

Kangana Ranaut

मजिस्ट्रेट ने कहा कि कंगना रनौत केस को जिस बुनियाद पर दूसरे कोर्ट में ट्रांसफर करवाना चाहती हैं, उनका कारण वाजिब नहीं है। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट दांडे ने कहा, यदि झूठे आरोपों के आधार पर मामले को स्थानांतरित किया जाता है, तो यह पीठासीन अधिकारी के मनोबल को प्रभावित करेगा।

इस केस की सुनवाई पहले 20 सितंबर 2021 को हुई थी। कंगना ने उस वक्त कू ऐप पर जावेद अख्तर के खिलाफ तीखा हमला किया था। कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में लिखा था, ''आज उस केस पर सुनवाई हुई थी, जो जावेद अख्तर ने शिवसेना के दबाव में मेरे खिलाफ दायर किया था।''

ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस: अनन्या पांडे के जवाबों से संतुष्ट नहीं NCB,2 दिन में 6 घंटे की पूछताछ, सोमवार को फिर से बुलायाये भी पढ़ें- ड्रग्स केस: अनन्या पांडे के जवाबों से संतुष्ट नहीं NCB,2 दिन में 6 घंटे की पूछताछ, सोमवार को फिर से बुलाया

बता दें कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर नवंबर 2020 में मुंबई की मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत की थी। जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में कंगना रनौत पर आरोप लगाते हुए कहा था कि एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसी बातें कही थी, जिससे उनकी छवि खराब हुई है। असल में कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक टीवी इंटरव्यू में जावेद अख्तर पर टिप्पणी की थी।

Comments
English summary
Kangana Ranaut plea seeking transfer of Javed Akhtar complaint to different court rejected
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X