• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मुंबई में सोनम कपूर की गोद भराई करेंगे पापा अनिल कपूर, स्पेशल इंविटेशन कार्ड हो रहा है वायरल

सोनम कपूर के लिए मुंबई में भी गोद भराई की रस्म की तैयारियां की जा रही हैं। इसके लिए लोगों को इनविटेशन कार्ड देना भी शुरू कर दिया गया है।
Google Oneindia News

मुंबई, 13 जुलाईः बॉलीवड की ग्लैमरस एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी चुलबुली अदाओं के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। फिलहाल सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहुजा अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं और कुछ ही दिनों में वह मां बनने वाली हैं। सोनम प्रेग्नेंसी के बाद से अपने बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो वाली अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। लोग उनकी तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद भी कर रहे हैं। खबर है कि जल्द ही उनकी गोद भराई की रस्म का मुंबई में आयोजन किया जाएगा जिसे सोनम के पापा यानी एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं।

Recommended Video

    Sonam Kapoor की ग्रैंड Baby Shower पार्टी करेंगे Anil Kapoor | वनइंडिया हिंदी |*Entertainment
    मुंबई में होगी गोद भराई की रस्म

    मुंबई में होगी गोद भराई की रस्म

    हाल ही में सोनम कपूर ने अपने लंदन वाले घर में बेबी शॉवर का आयोजन किया था। इस बेबी शॉवर सेरेमनी में उनके लंदन के दोस्त और परिवार के कुछ सदस्य शामिल हुए थे। लेकिन अब सोनम के लिए मुंबई में भी गोद भराई की रस्म की तैयारियां की जा रही हैं। इसके लिए लोगों को इनविटेशन कार्ड देना भी शुरू कर दिया गया है। इस गोद भराई की रस्म में परिवार वालों से लेकर कई सेलेब्स भी शामिल होने वाले हैं।

    बेबी शॉवर का इंविटेशन कार्ड हो रहा है वायरल

    मुंबई में सोनम कपूर की गोद भराई की रस्म को लेकर पैपराजी विरल भैयानी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बेबी शॉवर के निमंत्रण पत्र के साथ एक बड़ा गिफ्ट देखा जा सकता है। सोनम कपूर की इस बेबी शॉवर सेरेमनी को उनके पिता अभिनेता अनिल कपूर खूद होस्ट कर रहे हैं। खास बात यह है कि गोद भराई की ये खास सेरेमनी पूर्व मिस इंडिया कविता सिंह के घर पर आयोजित होगी।

    मौसी कविता सिंह के घर पर होगी पार्टी

    आपको बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी भी इसी जगह पर हुई थी। पैपराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- सोनम कपूर की गोद भराई का निमंत्रण पत्र। यह 17 जुलाई को पूर्व मिस इंडिया कविता सिंह के बैंडस्टैंड वाले घर पर होगी। सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी भी इसी जगह पर हुई थी। इंविटेशन कार्ड का ये वीडियो सोशल मडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    गोद भराई की पार्टी में सेलेब्स होंगे शामिल

    गोद भराई की पार्टी में सेलेब्स होंगे शामिल

    जानकारी के अनुसार कविता सिंह सोनम कपूर की मौसी लगती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सोनम की इस गोद भराई की रस्म में करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, जैकलीन फर्नांडीज, सोनम के कुछ करीबी दोस्त जैसे मसाबा गुप्ता और मलाइका अरोड़ा बतौर गेस्ट शामिल होंगे।

    इसे भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी का बड़ा खुलासा, कहा- रिया चक्रवर्ती ने कई बार खरीदा था ड्रग्सइसे भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी का बड़ा खुलासा, कहा- रिया चक्रवर्ती ने कई बार खरीदा था ड्रग्स

    जल्द ही लंदन से लौटेंगी सोनम

    जल्द ही लंदन से लौटेंगी सोनम

    इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ सोनम कपूर की कजन भाई-बहन जैसे जाह्नवी कपूर, अंशुला कपूर, खुशी कपूर, अर्जुन कपूर और मोहित मारवाह के भी इस बेबी शॉवर में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। खबर है कि अभी तक सोनम और उनके पति आनंद आहूजा मुंबई नहीं पहुंचे हैं लेकिन इस शानदार गोद भराई की पार्टी को अटेंड करने के लिए वह जल्द ही भारत लौटेंगे।

    Comments
    English summary
    father anil kapoor will do sonam kapoor baby shower in mumbai special invitation card went viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X