• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Drishyam 2 Review: सात साल बाद फिर छाए विजय सालगांवकर, ट्विस्ट्स एंड टर्न्स से भरपूर है फिल्म

लंबे वक्त बाद किसी फिल्म के लिए फैंस के बीच ऐसी दीवागनी देखने को मिली। 'दृश्यम 2' रिलीज हो चुकी है और रिलीज के साथ ही फैंस को भी सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे।
Google Oneindia News

Drishyam 2 review: 2 अक्टूबर की तारीख महात्मा गांधी के जन्मदिन के साथ-साथ अजय देवगन की शानदार फिल्म 'दृश्यम 1' के लिए भी याद रखी जाती है। फिल्म में विजय सालगांवकर बने अजय देवगन अपने परिवार को बचाने के लिए 2 अक्टूबर के दिन ही जाल रचता है। फिल्म की कहानी ने अपना ऐसा जादू चलाया कि आज भी इसका एक-एक सीन दर्शकों के जहन में जिंदा है। फिल्म के फर्स्ट पार्ट के बाद से ही फैंस को इसके दूसरे पार्ट का इंतजार था। इन दिनों बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं। ऐसे में 'दृश्यम 2' से फैंस को काफी उम्मीदें हैं। परिवार को बचाने के लिए दुनिया की नजरों में खुदगर्ज कहलाने वाला विजय क्या अपनी हदें पार कर जाएगा? आइये इन्हीं सवालों पर से पर्दा उठाते हैं।

Recommended Video

    Drishyam 2 Review: सात साल बाद फिर छाए विजय सालगांवकर, ट्विस्ट्स एंड टर्न्स से भरपूर है फिल्म
    Drishyam 2

    लंबे वक्त बाद किसी फिल्म के लिए फैंस के बीच ऐसी दीवागनी देखने को मिली। किसी फिल्म के सीक्वल के लिए इससे पहले शायद ही इतना हाइप्ड क्रिएट हुआ हो। फिल्म की रिलीज के बाद हर साल 2 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर खूब मीम्स वायरल होते हैं। सात साल बाद अब दृश्यम के सीक्वल ने फैंस के बीच जबरदस्त वापसी की है। फिल्म के प्रीक्वल के रिलीज के बाद फैंस का इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है।

    दृश्यम के पार्ट 1 में विजय सालगांवकर किसी भी हद तक चला गया था। दूसरे पार्ट की कहानी भी उसी वक्त से शुरू होती है, जहां आज से 7 साल पहले विजय पुलिस स्टेशन से बाहर निकलता है। वो इस बात से पूरी तरह अंजान है कि उसके अपराध का कोई गवाह हो सकता है। हालांकि, वो गवाह खुद भी एक अपराधी है।

    सात साल बाद वापस लौटा विजय अब सिनेमा हॉल का मालिक बन गया है। उसकी बेटी अंजू (इशिता दत्ता) को अतीत की घटनाओं को याद कर मिर्गी के दौरे पड़ने लगते हैं। छोटी बेटी अपनी टीनेज में हैं। पत्नी नंदिनी (श्रिया सरन) इस बात से अनजान है कि अतीत के काले साये ने उनका पीछा नहीं छोड़ा है। विजय अपनी पत्नी और दोनों बेटियों के साथ गोवा में रहते हैं। नंदिनी और अंजू ने गलती से सैम को मार डाला, वही सैम जो गोवा की आईजी मीरा देशमुख (तब्बू) का बेटा है। अपने परिवार को बचाने के लिए विजय एक झूठ छिपाने के लिए 100 झूठ बोलता है। मामला बंद होने और सैम के मर जाने की पुष्टि के बाद ही दृश्यम भी खत्म हो जाती है। इसके बाद से ही दर्शकों को फिल्म के सीक्वल का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था।

    लेकिन फिल्म के दूसरे पार्ट में ये केस एक बार फिर खुलने वाला है। शहर के नए आईजी तरुण अहलावत (अक्षय खन्ना) की एंट्री होती है, जो इस केस की फाइलें फिर से खोलते हैं। सैम के शरीर के खोए हुए पार्ट्स को वो ढूंढेगें, जो विजय को सलाखों के पीछे डालने में उनकी मदद करेगा। क्या दृश्यम 2 में ये पहली सुलझ पाएगी? क्या विजय अपने परिवार को बचाने के लिए बस के नीचे कूद जाएगा? क्या उसकी पत्नी और बेटियां पुलिस अधिकारियों को बेवकूफ बना देंगी? ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब हमें दृश्यम 2 में देखने को मिलेंगे।

    ये भी पढ़ें: 'गाने की वाट मत लगाओ सर...' जल्द नोरा संग धमाल मचाते दिखेंगे आयुष्मान खुराना, लेकिन पोस्टर देखकर भड़के फैंसये भी पढ़ें: 'गाने की वाट मत लगाओ सर...' जल्द नोरा संग धमाल मचाते दिखेंगे आयुष्मान खुराना, लेकिन पोस्टर देखकर भड़के फैंस

    Comments
    English summary
    Drishyam 2 review ajay devgn thriller will surprise fans with twist fans are excited
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X