• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

शालीन भनोट ने सुंबुल को किया नॉमिनेट, बोले- इनके पापा बचा लेंगे, सुंबुल ने दिया करारा जवाब

अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की एक प्रक्रिया होने वाली है। इसमें शालीन कहते हैं कि वे नॉमिनेशन में सुंबुल तौकीर का नाम दे रहे हैं क्योंकि उन्हें बचाने के लिए बाहर उनके पापा हैं।
Google Oneindia News

Bigg Boss 16: 'बिग-बॉस' के घर में पिछले हफ्ते तो कोई भी घर से बेघर होने के लिए एलिमिनेट नहीं हुआ, लेकिन इस बार यानी की वीकेंड पर जरूर कोई ना कोई घर से बेघर होगा। इसी बात का फैसला लेने के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया रखी गई। इस दौरान सुंबुल से बीते दिनों से गरियाए हुए शालीन भनोट ने सुंबुल तौकीर को नॉमिनेट किया। इसके बाद सुंबुल ने भी बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। सुंबुल ने शालीन से कहा कि वे उन्हें नॉमिनेट कर रहे हैं कि उनके पापा को?

बिना सोचे शालीन ने लिया सुंबुल का नाम

बिना सोचे शालीन ने लिया सुंबुल का नाम

बिग बॉस कहते हैं कि नॉमिनेशन राउंड में आपका स्वागत है। इसके बाद शालीन बिग बॉस को कहते हैं कि मैं सुंबुल का नाम नॉमिनेट कर रहा हूं। शालीन ये भी कहते हैं कि सुंबुल के पापा हैं बाहर उन्हें बचाने के लिए। इसके बाद सुंबुल तौकीर बोल पड़ती हैं कि मुझे कर रहे हैं या फिर मेरे पापा को कर रहे हैं नॉमिनेट?

शालीन के लिए बोली ये बात

शालीन के लिए बोली ये बात

बताते चलें कि सुंबुल से ज्यादा उनके पापा चर्चा का विषय बने हुए हैं। सुंबुल के पापा को एक बार सलमान खान ने स्टेज पर बुलाया था, जिस दौरान उन्होंने अपनी बेटी को समझाइश दी थी, लेकिन इस बार धोखे से तबीयत खराब का बहाना कर वे अपनी बेटी से बात करने लगे। इस दौरान उन्होंने शालीन और टीना के लिए भी काफी कुछ कहा।

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

शालीन के अलावा अर्चना गौतम, प्रियंका चौधरी और सौंदर्या शर्मा घर से बेघर करने के लिए साजिद खान और शिव ठाकरे का नाम लेते हैं। इसी के साथ इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन होता नजर आ रहा है। शो के अपकमिंग एपिसोड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सुंबुल के पिता ने बोले गलत शब्द

सुंबुल के पिता ने बोले गलत शब्द

वीकेंड का वार एपिसोड में सु्ंबुल के पिता, टीना की मां और शालीन भनोट के मां-बाप को बुलाया गया था। सबके बीच बच्चों को लेकर तीखी बहस होती दिखी। सुंबुल के पिता ने ऑडियो कॉलिंग के दौरान शालीन और टीना के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था। ऐसे में टीना की मां काफी भड़कती हुई दिखीं।

सलमान ने सुंबुल के पिता को लगाई फटकार

सलमान ने सुंबुल के पिता को लगाई फटकार

सुंबुल के पिता और सुंबुल की बातचीत का खुलासा हाल ही में सलमान खान ने घरवालों के सामने किया। इससे पहले किसी को भी नहीं पता था कि दोनों के बीच कॉल पर बात भी हुई। वहीं टीना और शालीन के पेरेंट्स ने तौकीर खान को उनके शब्दों के लिए खूब फटकार लगाई। वहीं सलमान खान भी सुंबुल के पिता की क्लास लगाते दिखे।

ये भी पढ़ें: फिर से घर की कैप्टन बनीं निमृत तो टीना दत्ता ने दे डाला खुला चैलेंज, लोग बोले- फैमिली ड्रामा बंद करो बिग बॉसये भी पढ़ें: फिर से घर की कैप्टन बनीं निमृत तो टीना दत्ता ने दे डाला खुला चैलेंज, लोग बोले- फैमिली ड्रामा बंद करो बिग बॉस

दोनों के बीच खत्म हुई दोस्ती

दोनों के बीच खत्म हुई दोस्ती

सलमान खान ने सुंबुल के पिता से कहा कि आप रिमोट कंट्रोल से अपनी बेटी को चलाने की कोशिश कर रहे हैं। आप अपने बच्चे के बारे में बोल सकते हैं लेकिन दूसरे के बच्चे के लिए कुछ नहीं बोल सकते। टीना और सुंबुल के बीच तो फिर भी चीजें एक बार को ठीक हो सकती हैं, लेकिन शो देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बात के बाद शालीन और सुंबुल के बीच दोस्ती कभी भी नहीं हो सकती।

Comments
English summary
Bigg Boss 16 Shalin Bhanot nominates Sumbul says her father will save her
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X