• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल के फैन्स के लिए आई बुरी खबर, शैलेश लोढ़ा छोड़ सकते हैं शो!

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 मईः अगर आप दिल से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' देखना पसंद करते हैं और आप उसके जबरदस्त फैन हैं तो यह खबर आपको दुखी और परेशान कर सकती है। टेलिविजन की दुनिया में सबसे लंबा चलने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़ी यह खबर आपको हैरान कर सकती है। खबर है कि इस बेहतरीन शो के लीड ऐक्टर शैलेश लोढ़ा करीब 14 साल के बाद इस शो को छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्टेस की मानें तो उन्होंने शो की शूटिंग बंद कर दी है। आपको बता दें कि दिशा वकानी यानी दया बेन के बाद अब शो की जान माने जाने वाले तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा के सीरियल से बाहर होने की खबर इंडस्ट्री में फैली हुई है।

Shailesh Lodha

शैलेश नहीं कर रहे शो की शूटिंग
इस शो में शैलेश लोढ़ा, जेठालाल यानी दिलीप जोशी के एक बहुत ही अच्छे दोस्त की भूमिका में हैं। इससे पहले राज अनदकट यानी टप्पू के शो छोड़ने की खबरें भी सुर्खियों में थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो शैलेश ने शो की शूटिंग करना बंद कर दिया है और शो छोड़ने का मन बना लिया है। कहा जा रहा है कि वह पिछले एक महीने से शो पर नहीं लौटे हैं।

मेकर्स से नाखुश हैं तारक मेहता
ईटी टाइम्स के मुताबिक, इससे पहले शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता शो के लिए कई अच्छे ऑफर ठुकरा दिए थे। लेकिन अब वह अच्छे मौकों को हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि शैलेश शो के मेकर्स से इस बात से भी नाखुश हैं कि वह उनकी डेट्स को सही तरीके से इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तारक मेहता प्रॉडक्शन हाउस उन्हें रूकने के लिए सही से मना पाने में भी नाकाम साबित हो रही है। हालांकि इस खबर से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं।

से भी पढेंः आशा नेगी बोलीं - ओटीटी ने टीवी कलाकारों के लिए दरवाजे खोल दिए हैं, बताया क्‍या आया बदलावसे भी पढेंः आशा नेगी बोलीं - ओटीटी ने टीवी कलाकारों के लिए दरवाजे खोल दिए हैं, बताया क्‍या आया बदलाव

Comments
English summary
Bad news for the fans of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah serial Shailesh Lodha may leave the show
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X