• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'भाभी जी घर पर हैं' के आसिफ शेख और विदिशा श्रीवास्तव पहुंचे दिल्ली के फेमस रामलीला में, फोटोज हुईं वायरल

'भाभीजी घर पर हैं' के विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) और अनीता मिश्रा (विदिशा श्रीवास्तव) दिल्ली के मशहूर लव कुश रामलीला में पहुंचे थे।
Google Oneindia News

मुंबई, 3 अक्टूबरः दो साल के लंबे अंतराल के बाद, दिल्ली के लाल किले पर होने वाली प्रसिद्ध ''लव-कुश रामलीला अपनी पूरी भव्यता और चमक-दमक के साथ लौट आई है। इस भव्य आयोजन में टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'भाभीजी घर पर हैं' से पॉपुलर ऑन स्क्रीन जोड़ी- विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) और अनीता मिश्रा (विदिशा श्रीवास्तव) ने शिरकत की। ये दोनों ही एक्टर्स दिल्ली वालों द्वारा दिल खोलकर किए गये स्वागत, रामायण की सुंदर प्रस्तुति और वहां मौजूद लोगों के साथ बातचीत करके बहुत खुश हुए। दोनों ने दिल्ली के राम लीला में पहुंचकर लोगों का दिल जीत लिया।

रामलीला देख दिल होता है खुश

रामलीला देख दिल होता है खुश

आसिफ शेख यानि सीरियल के विभूति नारायण मिश्रा ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए मीडिया से कहा- लाल किले की रामलीला में आए लोग बेहतरीन थे। इन लोगों में बड़ा लगाव और जोश था, खासकर जब वह हमें पुकार रहे थे और हमारा उत्साह बढ़ा रहे थे। वह सबसे यादगार पलों में से एक था। उन्होंने आगे कहा- लव-कुश रामलीला सबसे पसंदीदा आयोजनों में से एक है, जहां देश के लाखों लोग जुटते हैं। इस साल का उत्सव ज्यादा भव्य और आकर्षक था।

इस मंच पर आना गर्व की बात

इस मंच पर आना गर्व की बात

आसिफ शेक ने कहा- ये रामलीला इसलिए भी ज्यादा खास थी क्योंकि लोगों की पसंदीदा रामलीला आखिरकार दो साल के बाद लौटी थी। इसमें कोई शक नहीं है कि मेरे लिए यह पूरा अनुभव जबरदस्त था। जब मैं छोटा था, तब अक्सर अपने परिवार के साथ रामलीला देखने जाया करता था। मैंने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन मैं इस मंच पर आऊंगा और अपने शो और किरदार के बारे में लोगों से बात करूंगा। एक्टर के तौर पर यह मेरा दूसरा दौरा है।

दिल्ली का खाना दिल जीत लेता है

दिल्ली का खाना दिल जीत लेता है

आसिफ ने आगे कहा- मैं साल 2019 में अपने को-एक्टर रोहिताश्व (तिवारी जी) के साथ यहां आया था और उस वक्त भी लोगों के साथ हमारी जमकर बातचीत हुई थी। इस शानदार आयोजन में भाग लेने और दमदार परफॉरमेंस को देखने का यह बेहतरीन मौका देने के लिए हम पूरी आयोजन समिति के शुक्रगुजार हैं। दिल्ली वालों ने एक बार फिर मेरा दिल जीत लिया। विदिशा और मैं दिल्ली की कुछ जगहों पर भी गए और यहां के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ भी उठाया था।

दिल छू लेता है लोगों का व्यवहार

दिल छू लेता है लोगों का व्यवहार

आसिफ शेख ने कहा- मैं अपने साथ इन कलात्मक जगह की कई खूबसूरत यादें लेकर जा रहा हूं। यहां के लोगों का दिल छू लेने वाला व्यवहार और लजीज पकवान बहुत याद आएंगे। लाल किले की रामलीला में पहली बार शिरकत करने के बारे में विदिशा श्रीवास्तव यानि अनीता भाभी ने कहा- यह सबसे देखने लायक आयोजनों में से एक और बेहतरीन अनुभव था। मैं हमेशा से लव-कुश रामलीला में जाना चाहती थी, क्योंकि मैंने इसके बारे में बहुत कुछ सुन रखा था। यहां के दर्शक बहुत प्यारे थे और उन्होंने हम पर खूब प्यार लुटाया।

इसे भी पढ़ेंः लग्जरी कार छोड़ सारा अली खान ने किया Maruti Alto से सफर, लोगों ने कहा- सेल में मिली है क्या?इसे भी पढ़ेंः लग्जरी कार छोड़ सारा अली खान ने किया Maruti Alto से सफर, लोगों ने कहा- सेल में मिली है क्या?

विदिशा ने कही अपने दिल की बात

विदिशा ने कही अपने दिल की बात

विदिशा श्रीवास्तव ने कहा- रामलीला सबसे भव्य आयोजनों में से एक है और ऐसे बेहतरीन एक्ट को देखने का रोमांच बेहद खूबसूरत और यादगार था। सबसे अच्छी बात जो थी वह यह थी कि मंच पर आसिफ जी के साथ मजेदार नोंकझोंक और लोगों से सीधे बातचीत करना। उनकी एनर्जी और जोश बिजली के जैसे था और वह मुझे अनीता भाभी कहकर पुकार रहे थे। यह ऐसा पल है जो मुझे ताउम्र याद रहेगा। दिल्ली हमेशा से मेरे पसंदीदा शहरों में एक रहा है और मुझे यहां खरीदारी करना और खाना-पीना खूब पसंद है।

Comments
English summary
asif sheikh and vidisha srivastav of bhabhi ji ghar par hain reached delhi famous ramleela
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X